Friday, October 4

मृत व्यवसायी अजीत के आश्रित को सरकार अविलंब नौकरी व 50 लाख का मुआवजा दे: शबनम आरा

*एनएच व शहर के मुख्य सड़कों पर सीसीटीवी कैमरा लगाने की मांग


रक्सौल।( vor desk )।अंतराष्ट्रीय मानवाधिकार संगठन रक्सौल की प्रखंड अध्यक्ष सह पूर्व पार्षद शबनम आरा ने बिहार के मुख्यमंत्री व प्रधान सचिव समेत डीजीपी पुलिस , जिलाधिकारी , एसपी मोतिहारी को मेल भेजकर रामगढवा के युवा व्यापारी अजीत कुमार की रक्सौल से लहना वसूल लौटने के क्रम में हुई निर्मम हत्या के मामले में ध्यानाकर्षण कराते हुए न्याय की मांग की है। विस्तार से विभिन्न बिंदुओं पर ध्यानाकर्षण करते हुए इस कांड की एसआईटी गठन कर वैज्ञानिक तरीके से सभी पहलुओं पर जांच कर उद्भेदन करने के साथ वास्तविक संलिप्त अपराध कर्मियों की गिरफ्तारी की मांग की है।
साथ ही श्रीमती आरा ने मृतक की पत्नी को बिहार सरकार से सरकारी नौकरी व 50लाख रुपया मुआवजा देने की मांग की है।
श्रीमती आरा ने मोतिहारी रक्सौल एनएच समेत अन्य मार्गों पर सघन गस्ती जांच बढ़ाने की मांग भी की है। जिसमें गाड़ी के कागजातो के नाम पर पब्लिक को परेशान न कर संदिग्ध वाहनों, मोटरसाइकल सवार लोगों की जांच करते रहने का अनुरोध किया है, ताकि भविष्य में इस प्रकार की अपराधिक वारदात को अंजाम देने से पहले अपराधियों मे भय व्याप्त रहे।इसके साथ उन्होंने एनएच समेत सभी मुख्य सड़कों पर सीसीटीवी लगाने की भी मांग की है।
साथ ही रक्सौल के व्यापारी संगठनों से भी अपील की है की संगठित हो इसके खिलाफ आवाज उठाएं ताकि शासन प्रशासन पर दबाव बनाया जा सके।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected , Contact VorDesk for content and images!!