Saturday, October 5

कोविड 19 संक्रमण:पूर्वी चंपारण में 100 पॉजिटिव मिले, रक्सौल में कुल संक्रमितों की संख्या हुई 34

मोतिहारी/रक्सौल।(vor desk )।
जिले में सोमवार को कोरोना का एक बार फिर विस्फोट हुआ। 24 घंटे में 100 कोरोना संक्रमित मिले हैं। जबकि रविवार को 44 कोरोना संक्रमित मिले थे।

मोतिहारी शहरी क्षेत्र में सोमवार को भी सर्वाधिक 33 पॉजिटिव मिले हैं। सोमवार को मिले नए संक्रमितों में मोतिहारी में 31, डंकन रक्सौल में 10, सुगौली में आठ, मेहसी व संग्रामपुर में छह-छह, रक्सौल व मधुबन में पांच-पांच, पहाड़पुर, बंजरिया व कल्याणपुर में चार-चार, चकिया,पताही, शरण नर्सिंग होम, चिरैया, केसरिया, कोटवा व अरेराज में दो-दो तथा आदापुर, हरसिद्धि व रामगढ़वा में एक-एक संक्रमित मिले हैं। जिले में सोमवार को आरटीपीसीआर के 2355 जांच में एक, ट्रू नेट के 75 में 0 तथा एंटीजेन के 4863 में 99 कोरोना संक्रमित मिला है। जिसके साथ ही संक्रमितों की कुल संख्या 19388 हो गई है। जिले में फिलहाल होम आइसोलेशन में 299 तथा सदर अस्पताल स्थित डीसीएचसी में 18 तथा रहमानिया, शरण नर्सिंग व एसआरपी रक्सौल में एक-एक मरीज भर्ती है। पुष्टि सिविल सर्जन डॉ. अंजनी कुमार ने की है।

पांच दिनों में 34 संक्रमित:रक्सौल लगातार कोविड जांच में संक्रमित मिल रहे हैं।केवल सोमवार को ही डंकन में 10 व पीएचसी की जांच में 5 यानी 15 संक्रमित मिले।पिछले चार दिनों में कुल 19 संक्रमित मिले थे।अब यह संख्या 34 हो गई है।वहीं,एसआरपी हॉस्पिटल में एक मरीज भर्ती हो इलाज रत है।यही नही आदापुर व रामगढ़वा में भी संक्रमित मिले हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected , Contact VorDesk for content and images!!