Sunday, October 6

छौड़ादानो :पंचायत चुनाव शांतिपूर्ण ढंग से सम्पन्न, डीएम -एसपी ने लिया मतदान केंद्र का जायजा!

छौड़ादानो।( vor desk )।सातवें चरण के पंचायत चुनाव के तहत छौड़ादानो प्रखण्ड में मतदान शांति पूर्ण,भयमुक्त वातावरण में सम्पन्न हो गया।बताया गया है कि कुल 72.98 प्रतिशत मतदान हुआ।

मतदान के क्रम में पूर्वी चंपारण के जिला निर्वाचन पदाधिकारी सह जिलाधिकारी शीर्षत कपिल अशोक एवं पुलिस अधीक्षक नवीन चंद्र झा ने सोमवार को प्रखंड क्षेत्र के जुआफर पंचायत का संयुक्त रूप से भ्रमण किया।

इसके साथ ही उन्होंने पंचायत आम निर्वाचन 2021 के निमित्त विभिन्न मतदान केंद्रों का जायजा लिया। वहां से डीएम अपने काफिले के साथ छौड़ादानों प्रखंड के जुआफर पंचायत के मतदान केंद्र राजकीय प्राथमिक विद्यालय जयनगर में अवस्थित बूथ संख्या 184 एवं 185 मतदान केंद्र पंचायत भवन जुआफर में अवस्थित बूथ संख्या 183 मतदान केंद्र उत्क्रमित मध्य विद्यालय जुआफर में अवस्थित बूथ संख्या 181,182 तथा खैरवा पंचायत के मतदान केंद्र उत्क्रमित मध्य विद्यालय बेला में अवस्थित बूथ संख्या 34,35,36 का जायजा लेने पहुंचे। मतदान केंद्रों पर शांतिपूर्ण मतदान एवं विधि व्यवस्था बनाये रखने के लिये  प्रतिनियुक्त पदाधिकारियों को जिलाधिकारी ने आवश्यक दिशा निर्देश दिया।

इस दौरान उन्होंने बताया कि
शांतिपूर्ण,स्वच्छ,निष्पक्ष एवं भयमुक्त वातावरण में मतदान कराने को लेकर जिला प्रशासन पूरी तरह से अलर्ट मूड में है। कहीं से भी किसी तरह की शिकायत नहीं मिली है।


जिलाधिकारी ने बूथों पर प्रतिनियुक्त अधिकारियों एवं कर्मियों से बातचीत की तथा शांतिपूर्ण वातावरण में मतदान कराने को लेकर आवश्यक दिशा निर्देश दिये देते कहा कि मतदान केंद्रों पर मतदान के दौरान शांति भंग करने वालों पर कड़ी कार्रवाई  की जायेगी। वोटरों से मिलकर उनका फीडबैक लिया कि मतदान करने के लिए कोई डरा धमका तो नहीं रहा।


वही डीएम ने शांतिपूर्ण मतदान कराने को लेकर मौजूद पुलिस पदाधिकारियों को आवश्यक दिशा-निर्देश दिया। डीएम के साथ डीडीसी कमलेश कुमार सिंह,रक्सौल एसडीओ आरती ,डीसीएलआर राम दुलार राम,एएसपी चन्द्र प्रकाश सहित अन्य पदाधिकारी मौजूद थे।
 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected , Contact VorDesk for content and images!!