Sunday, October 6

आदापुर: बढ़ते आपराधिक वारदात पर बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष डॉ0 संजय जायसवाल ने जताई चिंता!

रक्सौल।( vor desk )।अनुमंडल के आदापुर में लगातार बढ़ते आपराधिक गतिविधियों को लेकर स्थानीय पुलिस को कटघरे में लेते हुए भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष सह स्थानीय सांसद डॉ. संजय जायसवाल ने विधि व्यवस्था की समस्या को गंभीर करार दिया है।

सांसद ने कहा कि दिनदहाड़े सड़क लूट की वारदात के साथ ही क्षेत्र में बढ़ती चोरी व अपराध की घटनाएं काफी चिंताजनक है।इससे व्यापार पर बुरा असर पड़ता है।

उन्होंने कहा कि स्थानीय थानाध्यक्ष इसे मेंटेन करने में अक्षम साबित हुए है,जिसके कारण क्षेत्र में आपराधिक वारदात काफी बढ़ गए है।फ़लतः इस मामले को लेकर एएसपी चन्द्र प्रकाश से बातें हुईं है और उन्हें वस्तुस्थिति से अवगत भी कराया गया है।

श्री जायसवाल ने आदापुर थानाध्यक्ष संदीप कुमार के पुलिस-पब्लिक समन्वय को लेकर भी संतोषजनक सवाल उठाते हुए कहा कि पुलिस-पब्लिक समन्वय नही होने से जनता से प्रशासनिक संवादहिनता की स्थिति उत्पन्न हो गयी है।इसके लिए एसपी मोतिहारी को संज्ञान को भी अवगत कराने की बात कही है।

वे आदापुर में शुक्रवार की अहले सुबह दिनदहाड़े स्वर्ण व्यवसायी राकेश कुमार से नकद,बाइक,सोना चैन आदि लूटने की हुई वारदात के खिलाफ धरना प्रदर्शन में जुटे श्यामपुर बाजार के आक्रोशित व्यवसायियों से भी मिले और उन्हें अपराधिक गतिविधियों से अबिलम्ब निजात दिलाने का आश्वासन भी दिए।वे लूट की वारदात के खिलाफ श्यामपुर बाजार के व्यवसायियों द्वारा शुक्रवार को आहुत बाजार बंद करने तथा प्रदर्शनकारी व्यवसायियों को त्वरित कार्रवाई के प्रति आश्वस्त भी किये।इस दौरान उग्र समूह द्वारा थानाध्यक्ष के खिलाफ जम कर आक्रोश जताया गया । सांसद ने कहा कि अपराधी चाहे जो भी हो और कहीं के भी हो,वे अबिलम्ब पुलिस की गिरफ्त में होंगे।अपराध को रोकने के लिए उचित कदम उठाया जाएगा।

स्थानीय भाजपा विधायक प्रमोद कुमार सिन्हा ने भी बढ़ती आपराधिक घटनाओं को चिंताजनक करार देते हुए इसके खिलाफ कठोर कार्रवाई की मांग की।इस मौके पर रक्सौल जिलाध्यक्ष वरूण सिंह, प्रखंड अध्यक्ष सुभाषचंद्र सिंह, लालबाबू सिंह, नितेश पटेल,अशोक पाण्डेय, राजकिशोर राय, गुड्डू सिंह, ई, जीतेंद्र कुशवाहा,पूर्व मुखिया अजय पटेल, मनीष दूबे, रामचंद्र भगत, शम्भू दास, नवलकिशोर गुप्ता ,संजीव सागर,इन्द्रासन पटेल,राजकिशोर ठाकुर,नितेश पटेल सहित अन्य भी शामिल रहे

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected , Contact VorDesk for content and images!!