Sunday, October 6

रक्सौल:धांगड़ टोली में चल रहे अवैध भट्टी पर एसपी (अभियान) ने की छापेमारी ,भारी मात्रा में शराब बनाने वाला उपकरण बरामद


रक्सौल। ( vor desk )।दीपावली के दौरान पश्चिम चंपारण में शराब से मौत की घटना के बाद बिहार सरकार सख्त दिख रही है। यही कारण है कि मोतिहारी के एसपी (अभियान) ओमप्रकाश सिंह के नेतृत्व में रक्सौल के विभिन्न इलाको में छापेमारी हुई।

जिला से आये पुलिस बल व सैप जवानों के साथ रक्सौल के महादलित बस्ती लक्ष्मीपुर धांगड़ टोली मे छापेमारी कर देशी शराब बनाने वाली सामग्री और उपकरण बरामद किया गया।छापेमारी की भनक लगते ही धंधे बाज भाग खड़े हुए। इस दौरान शराब बनाने के लिए रखी गई हजारों लीटर स्प्रिट व कच्चा दारू बरामद कर नष्ट किया गया।वहीं, शराब बनाने वाली सामग्रियों को भी नष्ट किया गया।

सूत्रों ने बताया कि छापेमारी के दौरान एक भी गिरफ्तारी नही हो सकी। छापेमारी टीम में रक्सौल एएसपी चंद्र प्रकाश, इंस्पेक्टर शशि भूषण ठाकुर, हरैया ओपी प्रभारी गौतम कुमार, सब इंस्पेक्टर रणधीर कुमार, सब इंस्पेक्टर राजेश कुमार व एएसआई मधुसूदन गुप्ता सहित अन्य पुरुष व महिला पुरुष कर्मी मौजूद थे।

धंधेबाजों के नही पकड़े जाने और अवैध शराब कारोबार के स्टाइल से स्थानीय पुलिस कटघडे में है।क्योंकि,वहां पहले भी छापेमारी होती रही है।बावजूद कारोबार बंद नही हुआ।लोग जानना चाहते हैं कि यह धंधा किसके संरक्षण में फल फूल रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected , Contact VorDesk for content and images!!