Saturday, September 21

मुजफ्फरपुर पुलिस ने नाबालिक लड़की के साथ स्कार्पियो पर सवार रक्सौल के नौ युवकों को दबोचा!

मामला प्रेम प्रसंग का,काठमांडू जाने से पहले पुलिस ने एक लाइन होटल से शक पर पकड़ा!

रक्सौल।( vor desk )।मुजफ्फरपुर नगर थाना पुलिस ने शक के आधार पर स्कार्पियो सहित 9 युवकों व एक नाबालिक लड़की को हिरासत में लिया है। गुप्त सूचना के आधार पर नगर थाना पुलिस ने कुछ युवको को नाबालिक लड़की के साथ हिरासत में लिया है. हिरासत में लिए गए सभी युवक रक्सौल व आस पास के इलाके के रहने वाले बताये जाते हैं। जानकारी के अनुसार पिछले तीन साल से घोड़ासहन के ही रहने वाला राजन सर्राफ नामक युवक एक लड़की से प्रेम कर रहा था।
जिसकी भनक लड़की के घरवालों को लग गई.लड़की अपने परिवार वालो के साथ काठमांडू में रहती है।वहां उनका होटल का व्यवसाय है।सुरक्षा के दृष्टिकोण से लड़की के परिजनों ने लड़कीं को उसके संबंधी के पास धनबाद भेज दिया।जिस कारण दोनों का संपर्क टूट गया।मौका पा कर लड़की ने राजन से समपर्क किया।और अपने वर्तमान जगह के बारे में बताई। फिल्मी अन्दाज़ में लड़का अपने दोस्तों के साथ स्कार्पियो से धनबाद पहुँच गया।मौका पा कर लड़कीं अपने प्रेमी के साथ धनबाद से भाग गई।वही काठमांडू जाने के क्रम में मुजफ्फरपुर के सदर थाना क्षेत्र के रामदयालु में एक लाइन होटल पर खाना खाने रुकी। वहाँ मौजूद कुछ लोगो को आशंका हुआ कि लड़कीं को किडनैप कर के ले जा रहे है। जिसकी सूचना नगर थाना अध्यक्ष को मिली। 9 युवकों को हिरासत में ले लिया। वही लड़कीं के परिजनों को इसकी सूचना दी।पुलिस हिरासत में लिए गए सभी युवकों से पूछताछ कर रही है।
पूरे मामले पर नगर डीएसपी राम नरेश पासवान ने बताया कि गुप्त सूचना के आधार पर 9 लड़को को एक लड़की के साथ हिरासत में लिया गया है.सभी से पूछताछ चल रही है।पूछताछ के बाद आगे की कार्यवाई की जाएगी।

1 Comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected , Contact VorDesk for content and images!!