Saturday, September 21

अल्पसंख्यकों के विकास के लिए सरकार संकल्पित:एमएलसी डॉ0 खालिद अनवर


फोो
रामगढ़वा ।(vor desk )।मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के कार्यकाल में अल्पसंख्यक समुदाय का चहुमुखी विकास हो रहा है विकास चाहे तालीम की हो, सडक की हो, बिजली की हो, स्वास्थ्य की हो या राजनीतिक भागीदारी की हो आने वाले दो वर्षों में आमोदेई पंचायत व इसके अतिरिक्त पिछड़े पंचायतों का चहुमुखी विकास होगा एक भी ऐसी गली व सडक नहीं बचेगी जिसका पक्कीकरण नही किया जाए। उक्त बातें सडक निर्माण कार्य का शिलान्यास के दौरान आयोजित समारोह में रविवार को एम एलसी डा0 खालिद अनवर ने लोगों को संबोधित करते हुए कही।

कार्यक्रम का संचालन पूर्व शिक्षक द्वारिका प्रसाद ने किया जबकि अध्यक्षता मुखिया मो सफीउल्लाह ने किया।शिलान्यास कार्यक्रम के दौरान एम एलसी डॉ खालिद अनवर का लोगो ने माला पहनाकर स्वागत किया गया एम एलसी ने अपने निजी कोष से बडी मस्जिद से लेकर यादव लाल साह के घर तक करीब 5 सौ फीट पीसीसी सडक निर्माण कार्य का शिलान्यास किया।


वही उन्होंने कहा कि यहाँ बंद उपस्वास्थय केंद्र को तुरंत चालू कराया जाएगा साथ ही उन्होंने उत्क्रमित उच्च विद्यालय आमोदेई में कमी संसाधन को पूरा करने का भी आश्वासन दिया


मौके पर तुफैल अहमद , सैफुल्ला ठेकेदार, हाजी इफ्तखार अहमद, ज्याउल इमाम, ई अली इमाम, जाने आलम, नुरूल्लाह मिया आदि मौजूद थे ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected , Contact VorDesk for content and images!!