Saturday, September 21

महागठबन्धन का सिपाही हूँ, महा गठबन्धन से ही चुनाव लड़ूंगा,जनता का आशीर्वाद मेरे साथ:राजन

रक्सौल।(vor desk )।पूर्व विधायक राजन तिवारी ने महागठबन्धन प्रत्याशी के तौर पर पश्चिम चंपारण संसदीय क्षेत्र से 2019 का लोक सभा चुनाव लड़ने का आगाज किया है।इस मौके पर उन्होंने रामगढ़वा के बेला चौक से रक्सौल तक रोड शो भी किया।इस क्रम में शहर के एक होटल में प्रेस कॉन्फ्रेंस में श्री तिवारी ने कहा कि मैं महागठबंधन का सिपाही हूँ।महागठबंधन से ही चुनाव लड़ूंगा।
उन्होंने कहा कि 18 अप्रैल को बसपा की राष्ट्रीय अध्यक्ष अध्यक्ष बहन मायावती जी रामगढ़वा में चुनावी सभा करेंगी।जहां से मेरी उम्मीदवारी की घोषणा की जाएगी।

उन्होंने प्रेस कॉन्फ्रेंस में रालोसपा अध्यक्ष उपेंद्र कुशवाहा पर आरोप लगाया कि वे सांसद डॉ0 संजय जायसवाल से मिले हुए हैं।मिली भगत से मेरा टिकट काटा गया।साजिश की गई है।इस सीट पर वे नही चाहते थे कि डॉ संजय से मेरी लड़ाई हो।क्योंकि, उन्हें पता है कि मेरी जीत तय है।उन्होंने कहा कि उपेंद्र कुशवाहा चार पांच सालों तक एनडीए में थे।अब वे भाजपा के पक्ष में काम कर रहे हैं।जितने के बाद वे भाजपा के गोद मे जा बैठेंगे।

उन्होंने कहा कि कीर्ति झा को कांग्रेस ने पश्चिम चंपारण से टिकट देने को कहा।लेकिन वे जब जाने की मैं चार साल से लगा हूँ।वे यहां से लड़ने से इनकार कर गए।पर,उपेंद्र कुशवाहा ने पांच सीट लिया।अब तक केवल एक पर उम्मीदवार दिया।चार पर उनके पास कोई ढंग का उम्मीदवार ही नही है।मोतिहारी से विनोद श्रीवास्तव व बबलू दुबे जितने वाले उम्मीदवार थे।लेकिन,वहाँ भी साजिश की गई।उन्होंने आरोप किया कि वह भाजपा बनाम भाजपा का खेल बनाने में जुटे हैं ।

उन्होंने दावा किया कि सांसद डॉ संजय को मैं ही हरा सकता हूँ।वह मैं ही हूँ जिसने मां का दूध पिया हूँ।यहां की जनता ने अबकी शेर को उम्मीदवार बनाया है।घोषणाओं के सांसद को मैं ही हराऊंगा।पश्चिम चंपारण से भाजपा का बोरिया बिस्तर बंधवा दूंगा।

उन्होंने कहा कि महागठबन्धन के नेता लालू यादव का आशिर्वाद मेरे साथ है।मैं राजद का उम्मीदवार था।लेकिन,रालोसपा ने लालू जी के जेल में रहने का फायदा उठा लिया।पश्चिम चंपारण की सीट जीती हुई थी।लेकिन,उपेंद्र कुशवाहा मुझे टिकट देने के नाम पर घुमाते रहे।

उन्होंने कहा कि यदि वे निर्दलीय चुनाव लड़ते तो उन्हें फॉरवर्ड बता कर दुष्प्रचार किया जाता कि मैं जा कर भाजपा में मिल जाऊंगा।इसलिए मैंने महागठबन्धन नही छोड़ा।बसपा राष्ट्रीय महा गठबंधन का हिस्सा है।मैं बसपा से राष्ट्रीय महागठबंधन उम्मीदवार के रूप में चुनाव मैदान में आया हूँ।

उन्होंने राजद में तेजस्वी व तेजप्रताप विवाद से फूट के सवाल पर कहा कि मैं राजद परिवार का सदस्य हूँ।मैं ईश्वर से प्रार्थना करूँगा कि राजद परिवार में टूट न हो।

उन्होंने कहा कि महागठबंधन का एक ही उद्देश्य है भाजपा हराओ।लालू जी के साथ बहन मायावती,मुलायम सिंह,ममता बनर्जी ने इसीलिए राष्ट्रीय स्तर पर महागठबंधन बनाया है।

उन्होंने यह भी कहा कि यादव,मुस्लिम,पिछड़े और अनुसूचित जाति के लोगों के साथ अन्याय नही होने दूंगा।छोटे और उपेक्षित वर्ग की मैं लड़ाई लड़ूंगा।विकास की लड़ाई लड़ूंगा।इस क्षेत्र को उपेक्षा से मुक्ति दिलाऊंगा।

प्रेस कॉन्फ्रेंस में आदापुर के पूर्व प्रमुख महम्मद असलम,मथुरा राम,सोनू मुखिया, भाकपा नेता राधा मोहन सिंह,मुखिया शेख नजीब,लोहा पांडे, राकेश यादव,सत्यम राय,ओम प्रकाश,कमरुद्दीन,सैफुल आजम,राज शर्मा,रवि मस्करा, आदि मौजूद थे

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected , Contact VorDesk for content and images!!