Saturday, September 21

रक्सौल पुलिस ने 10 किलो चरस के साथ सरकारी शिक्षक सहित दो को किया गिरफ्तार, बाइक से नेपाल से लाए गए चरस की डिलिवरी करने जाते वक्त हुई गिरफ्तारी

रक्सौल।(vor desk)। रक्सौल बॉर्डर पर मादक पदार्थ की तस्करी के मामले में एक सरकारी शिक्षक समेत दो लोगों को गिरफ्तार किया गया है।शिक्षक की गिरफ्तारी से सनसनी है।

मिली जानकारी के मुताबिक, खुफिया विभाग की सूचना पर रक्सौल पुलिस की टीम ने करीब 1करोड़ रुपए मूल्य के 10 किलो 144 ग्राम किलो चरस के साथ दोनो को शनिवार की शाम में बाईपास रोड से गिरफ्तार किया गया।

गिरफ्तार लोगों की पहचान रक्सौल के पंटोका पंचायत के हरैया निवासी अरविंद कुमार सिंह के 33 वर्षीय पुत्र शैलेंद्र कुमार सिंह और रक्सौल नगर के कोईरिया टोला निवासी देवीलाल शर्मा के पुत्र 28 वर्षीय अंकेश कुमार उर्फ डेविल के रूप में हुई है। पुलिस के मुताबिक,दोनों बाइक से गम्हरिया चौक की ओर जा रहे थे।इसी क्रम में घेराबंदी कर जांच की गई, जिसमें उक्त20पैकेट में बंद चरस बरामद हुई।चरस झोला में था। वे चरस को नेपाल से लेकर आ रहे थे। उन्हे चरस की इस खेप को किसी को डिलेवरी देना था।
पुलिस जांच में यह सामने आया कि पैक्स अध्यक्ष जितेंद्र सिंह का भतीजा शैलेंद्र कुमार सिंह रक्सौल के पंटोका पंचायत के हरैया स्थित उत्क्रमित +2 माध्यमिक विद्यालय में स्नातक ग्रेड शिक्षक है।

रक्सौल थानाध्यक्ष सह पुलिस निरीक्षक राजीव नंदन सिन्हा ने इसकी पुष्टि करते हुए बताया कि रक्सौल थाना में एनडीपीएस एक्ट के तहत प्राथमिकी दर्ज कर आरोपी को न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है।दोनो के खिलाफ गहन जांच शुरू कर दी गई है।

डीएसपी धीरेंद्र कुमार के निर्देश पर गठित छापेमारी टीम में दंडाधिकारी के रूप में रवि कुमार, रक्सौल थानाध्यक्ष राजीव नंदन सिन्हा, एएसआई संजीवन पासवान, प्रभात कुमार मौजूद थे।

फिलहाल,टीम इस जांच में जुटी है कि उक्त चरस किसे सप्लाई देनी थी। चरस तस्करी सिंडीकेट में भारत नेपाल के और कौन कौन लोग शामिल थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected , Contact VorDesk for content and images!!