Saturday, September 21

सामाजिक संस्था स्वच्छ रक्सौल के प्रधान कार्यालय का हुआ उद्घाटन,अध्यक्ष रणजीत सिंह ने कहा – ‘अब बढ़ेगा सामाजिक कार्यों का दायरा’!

रक्सौल ।(vor desk)।मंगलवार को एक समारोह के बीच सामाजिक संस्था ‘स्वच्छ रक्सौल’ के प्रधान कार्यालय का उद्घाटन शहर के वार्ड1स्थित एयरपोर्ट रोड में हुआ। संस्था के अध्यक्ष रणजीत सिंह ने अपने 85 वर्षीय पिता मुरारी सिंह सहित अपनी मां और चाचा के कर-कमलो से अपने संस्था के इस कार्यालय का उद्‌घाटन कराया। उद्‌घाटन के पश्चात रणजीत सिंह ने बताया कि कार्यालय के स्थापना के बाद अब संस्था के सामाजिक कार्यों का स्तर और दायरा बढेगा।

विभिन्न गतिविधियों को संपन्न करने, रिकार्ड रखने अब आसानी होगी। स्थापना काल से ही स्वच्छ रक्सौल ने विभिन्न क्षेत्रों कोरोनाकाल में टिकाकरण, शव दहन, भोजन कराने तथा लगातार कई वर्षों से मानव तस्करी रोकने, नशा खुरानी के कारोबारियों के जाल को नाकाम करने विद्यालयों में गुणवत्तापूर्ण शिक्षा प्राप्ति मूल‌भूत सुविधाओं जैसे साफ-सफाई
सफाई सड़‌क निर्माण आदि कार्यों को लगातार अपनी संघर्ष में प्राथमिकता दी गई है।
इस अवसर पर समाजसेवी नरेंद्र प्रसाद,नगर पार्षद जितेंद्र दत्ता ,पूर्व पार्षद सुरेश साह, सुधन यादव, अजय कुमार, अंबेडकर ज्ञान मंच के संस्थापक मुनेश राम,एस एस बी के अरविंद दुबे,प्रयास संस्था से आरती कुमारी, राज जायसवाल, रेल चाइल्ड लाइन से चांदनी कुमारी, बब्बू कुमार, राहुल कुमार, माहेर ममता निवास से बीरेंद्र कुमार, आफन्त नेपाल से बिनोद खाती, दीर्घा थापा, स्वच्छ रक्सौल के सदस्य अरविंद जायसवाल, राज कुमार, अमित अग्रवाल, ओम प्रकाश ठाकुर, अनिल कुमार, ई अनिल गुप्ता, बिट्टू कुमार इत्यादि समेत शहर के गणमान्य लोग व नागरिक उपस्थित रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected , Contact VorDesk for content and images!!