Saturday, September 21

रक्सौल में कल्याण ज्वैलर्स के शो रूम का हुआ शुभारंभ,सांसद डाo संजय जायसवाल,विधायक प्रमोद सिन्हा और उमाकांत सिंह ने संयुक्त रूप से किया उद्घाटन!

रक्सौल (vor desk)।देश की सबसे भरोसेमंद और अग्रणी ज्वैलरी कंपनियों में से एक कल्याण ज्वैलर्स ने शनिवार को रक्सौल में अपने नए शो रूम का उद्घाटन किया।कल्याण ज्वेलर्स का यह शो रूम रक्सौल के मेन रोड में लक्ष्मीपुर एरिया में स्थित है।
पश्चिम चंपारण के भाजपा सांसद सह लोक सभा में प्राक्लन समिति के सभापति डा. संजय जायसवाल, रक्सौल विधायक प्रमोद कुमार सिन्हा एवं चनपटिया के विधायक उमाकांत सिंह ने समारोह के बीच नारियल फोड़ने के बाद फिता काटकर व दीप प्रज्वलित कर शो रूम का उद्धघाटन किया गया,जिसमें कल्याण ज्वैलर्स के विभिन्न कलेक्शन से डिजाइनों की एक विस्तृत श्रृंखला पेश की गई है।

इस मौके पर सांसद डा संजय जायसवाल और विधायक प्रमोद सिन्हा ने व्यवसाय के हमेशा उन्नति की शुभ कामनाएं देते हुए कहा कि-‘ बोर्डर टाउन रक्सौल में आज कल्याण ज्वैलर्स के नए शोरूम का उद्घाटन करते हुए मुझे बहुत खुशी हो रही है। दरअसल, कल्याण ज्वैलर्स को रिप्रेजेंट करना अपने आप में बड़े सम्मान की बात है, क्योंकि यह एक ऐसा ब्रांड है, जो विश्वास और पारदर्शिता के सिद्धांतों पर मजबूती से खड़ा है। साथ ही, यहां हमेशा ग्राहकों को पहली प्राथमिकता दी जाती है। मुझे विश्वास है कि ग्राहक कल्याण ज्वैलर्स का गर्मजोशी से स्वागत करेंगे, सेवा-समर्थित खरीदारी के अनुभव का आनंद लेंगे और कंपनी द्वारा पेश की गई ज्वैलरी की विविध रेंज का आनंद लेंगे।

इधर,उद्घाटन के साथ ही ग्राहकों की भीड़ उमड़ पड़ी।जहां लोगों ने जमकर गहनों की खरीदारी की।
इस भव्य शोरूम में कल्याण जेवेलर्स के गोल्ड, डायमंड, एवं प्लैटिनम की वृहद् श्रृंखला का कलेक्शन उपलब्ध है। गहनों की विशाल श्रृंखला लोगों को बरबस अपनी ओर आकर्षित कर रही थी।

इस अवसर पर कलाकारों द्वारा सांस्कृतिक कार्यक्रम भी प्रस्तुत किया गया,जो ग्राहकों और अतिथियों के मनोरंजन के साथ शो रूम के प्रमोशन में अहम भूमिका निभाती दिखी।

रक्सौल के इस नए शोरूम के प्रोपराइटर हरि शंकर सर्राफ एवं अरविंद सर्राफ ने बताया कि कल्याण ज्वैलर्स अपने आभूषणों की गुणवत्ता सुनिश्चित करने के लिए सभी आभूषणों पर Bis हॉल मार्क लगवाता है,ग्राहकों को प्रमाण पत्र भी दिया जाता है,जो शुद्धता की गारंटी देता है।आजीवन रख रखाव ,विस्तृत उत्पाद जानकारी और पारदर्शी एक्सचेंज और बाय बैक नीतियां प्रदान करता है।

उन्होंने बताया कि कल्याण ज्वैलर्स में हम गुणवत्ता और सेवा पर अपना ध्यान केंद्रित करते हुए सर्वश्रेष्ठ और एकदम अनूठे आभूषण डिजाइनों की विशाल रेंज पेश करना जारी रखेंगे।

कल्याण ज्वैलर्स का नया शोरूम पूरे भारत से तैयार की गई ब्राइडल ज्वैलरी लाइन ‘मुहूर्त’ को भी संजोए हुए हैं। यहां कल्याण के लोकप्रिय घरेलू ब्रांड जैसे तेजस्वी (पोल्की आभूषण), मुद्रा (हस्तनिर्मित प्राचीन आभूषण), निमाह (टेम्पल ज्वैलरी), ग्लो (डांसिंग डायमंड्स), जिया (सॉलिटेयर-जैसे डायमंड आभूषण), अनोखी (अनकट डायमंड्स), अपूर्व (विशेष अवसरों के लिए डायमंड), अंतरा (वेडिंग डायमंड), हेरा (रोजमर्रा में पहने जाने वाले डायमंड), रंग (प्रीशियस स्टोन ज्वैलरी) और हाल में लॉन्च की गई लीला (रंगीन स्टोन और डायमंड ज्वैलरी) के स्पेशल सेगमेंट भी ग्राहकों को लुभाएंगे।

मौके पर सीमा जागरण मंच के प्रांत संयोजक महेश अग्रवाल,वीरगंज उद्योग वाणिज्य संघ के अध्यक्ष अनिल अग्रवाल ,नगर पार्षद सोनू गुप्ता,भाजपा नेता प्रदीप सर्राफ,लाल बाबू सिंह,गणेश धनोठिया,कन्हैया सर्राफ,मनीष दुबे,लोहा पांडे,रजनीश प्रियदर्शी,हरीश खत्री,शंभू चौरसिया,राजू गुप्ता ,विमल सर्राफ,संजय गुप्ता,मोहम्मद नेजामुद्दीन,,पंकज वर्णवाल,राज कुमार गुप्ता ,दिनेश प्रसाद,सहित गण मान्य लोग उपस्थित रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected , Contact VorDesk for content and images!!