Saturday, September 21

अपराधियों ने आधी रात को रेल गेट मैन को मारी गोली,गंभीर स्थिति में इलाज जारी…24 साल पहले पिता की कर दी गई थी हत्या!

रक्सौल ।(vor desk)।रक्सौल सुगौली रेल खंड में मसनाडीह हाल्ट के फाटक संख्या 14 ए पर कार्यरत गेट मैन अंसारुल हक़ पर अपराधियों ने जानलेवा हमला किया,जिसमे वे गंभीर रूप से घायल हो गए।घटना को अंजाम दे अपराधी फरार हो गए।सूत्रों ने बताया कि अंसारुल अपने ड्यूटी पर थे,इसी बीच घात लगाए अपराधियों ने गोली मार कर इस अपराधिक वारदात को अंजाम दिया।घायल स्थिति में ही हिम्मत का परिचय देते हुए अंसारुल ने आर पी एफ को कॉल कर सूचना दी। पेट में गोली लगने से गंभीर घायल पलनवा थाना क्षेत्र के जैतापुर बिंदवा टोला निवासी फिरोज आलम के पुत्र अंसारुल हक को रक्सौल के लक्ष्मीपुर स्थित एस आर पी हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है, जहां आईसीयू में इलाज जारी है।सूचना के बाद आर पी एफ और जी आर पी की टीम पहुंच कर छान बीन में जुट गई।टीम ने ही अस्पताल पहुंचाया।

हॉस्पिटल के डायरेक्टर सह मुख्य चिकित्सक डा0 सुजीत कुमार के देखरेख में करीब पांच घंटे तक ऑपरेशन चला।मरीज को पेट में गोली मारी गई थी जो की अंतड़ी और पेंक्रियाज को छेदते हुए बाहर निकल गई थी। बताया कि घायल की स्थिति नाजुक है,लेकिन, पहले से ठीक है।

इधर,घायल के परिजनों ने बताया कि घटना के कारणों को स्पष्ट रूप से नहीं बता सकते। गेट मैन रात्रि ड्यूटी हेतु घर से पांच बजे चले गए थे। ड्यूटी पर जाने के बाद कोई बात चीत नहीं हुई। घटना लगभग 12 बजकर 30 मिनट की बताई जा रही है। अपराधी इन्हें गोली मार फरार हो गए। घटना के संबंध में पुलिस जांच में जुट गई है। रक्सौल डीएसपी धीरेंद्र कुमार और इंस्पेक्टर ने पहुंच कर जायजा लिया और जांच शुरू की।

घायल के पिता की भी गोली मारकर हुई थी हत्या

घायल अंसारुल हक़ के परिजनों ने बताया कि घायल के पिता फिरोज आलम की भी 24 साल पहले 2000 में अपराधियों ने गोली मार कर हत्या कर दी थी। उनके पिता की हत्या क्यों कि गई थी इसका भी वजह अभी तक साफ नहीं हो पाई है। पुलिस जांच में जुटी हुई है। जीआरपी प्रभारी पवन कुमार ने बताया कि जांच चल रही है। अपराधियों की तलाश की जा रही है। जांच के बाद ही कुछ बताया जा सकता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected , Contact VorDesk for content and images!!