Saturday, September 21

कबाड़ दुकान से जानवरों की हड्डी का कारोबार,​​​​​​रक्सौल बॉर्डर पर एसएसबी और पुलिस ने की संयुक्त कार्रवाई में भारी मात्रा में हड्डी बरामद,आरोपी फरार

रक्सौल।(vor desk)।सीमावर्ती रक्सौल के हरैया थाना क्षेत्र के भरतमही गांव में एसएसबी और पुलिस की संयुक्त कार्रवाई में भारी मात्रा में जानवर की हड‍्डी बरामद हुई है। भेलाही से नोनियाडिह जाने वाले रास्ते पर तिलावे पुल के पास स्थित कबाड़ की दुकान में सालों से जानवरों की हड‍्डी का कारोबार हो रहा था।
सूचना मिली कि मंगलवार को उक्त स्थल से भारी मात्रा में जानवरों की हड‍्डी को जमा कर दूसरे जगह भेजने की तैयारी है। इसी दौरान एसएसबी की टीम ने छापेमारी की , जिसमे उक्त बरामदगी हुई। पुलिस पदाधिकारी मदन सिंह ने बताया कि कबाड़ की दुकान को संजय चौरसिया नामक व्यक्ति चलाता है। वह भरतमही गांव में रहता है।

आरोपी दुकानदार फरार, पत्नी से पूछताछ जारी

छापेमारी के बाद से संजय चौरसिया फरार है। छापेमारी से पहले सिसवा कैंप की टीम ने कैंप के पास से एक पीकअप को भी पकड़ा था। उस पर भी जानवरों की हड्डी थी। वहीं हड्डी कारोबारी की पत्नी से एसएसबी की टीम पूछताछ कर रही है।

पीकअप चालक राजन कुमार पासवान ने बताया कि संजय चौरसिया नामक व्यक्ति उसे धान लादने के नाम पर बुलाया था।यहां पर वह जानवरों की हड्डी लोड करने लगा। हालांकि तब तक एसएसबी की टीम ने छापेमारी कर दी। मौके पर मौजूद हरैया थाना के पुलिस पदाधिकारी मदन सिंह ने बताया कि छापेमारी की कार्रवाई चल रही है। इसके बाद आगे की कार्रवाई की जायेगी। एसएसबी के सब इंस्पेक्टर ने बताया कि अभी काउंटिंग की जा रही है। इसके बाद पूरी जानकारी दी जाएगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected , Contact VorDesk for content and images!!