Thursday, July 4

कंटेनर और कार की सीधी टक्कर में तीन लोग घायल:काठमांडू दिल्ली राज मार्ग के रामगढ़वा खंड में हुई सड़क दुर्घटना, नेपाल से लौटने के दौरान हादसा

रक्सौल ।(vor desk)। सोमवार की सुबह काठमांडू दिल्ली राज मार्ग संख्या एनएच-28 पर कंटेनर और कार के भिड़ंत स्वरूप हुई सड़क दुर्घटना में कार के परखच्चे उड़ गए। कार में चालक सहित तीन व्यक्ति सवार थे। जो इस घटना में बुरी तरह से जख्मी हो गए पुलिस टीम ने सभी घायलों को रक्सौल के एसआरपी हॉस्पिटल में इलाज के लिए भेजा है। सभी घायल चकिया मधुबन के रहने वाले है।

मिली जानकारी के मुताबिक,तीनो कार से नेपाल घूमने गए थे। नेपाल से वापसी के वक्त यह घटना घटित हुई है। घायलों में परमानंद साह, राजेश साह और प्रह्लाद प्रसाद है। इसमें ड्राइवर राजेश साह की स्थिति चिंताजनक बताई जा रही है। हॉस्पिटल के निर्देशक डॉक्टर सुजीत कुमार ने बताया कि राजेश कुमार को आईसीयू में रखा गया है।

बता दे कि उक्त घटना एनएच-28 के रक्सौल सुगौली सड़क खंड के राम गढ़वा थाना क्षेत्र के नरीरगिर चौक व शहीद अरविंद पेट्रोल पंप के बीच घटना घटित हुई है। बताया जाता है कि एक माल वाहक कंटेनर रक्सौल की तरफ जा रही थी। विपरीत दिशा से आ रही उक्त सुजुकी वैगनोर कार ने माल वाहक कंटेनर की दिशा में आकर सीधी टक्कर मार दी।
घटना में ट्रक भी असंतुलित होकर सड़क के दाहिनी तरफ एक पेड़ से जाकर टकरा गई। स्थानीय लोगों ने बताया कि इस टक्कर की आवाज इतनी जोरदार थी कि आसपास के लोग आवाज से घबरा गए। देखते ही देखते घटनास्थल पर भारी भारी संख्या में लोगों की हुजूम जमा हो गई।पुलिस भी पहुंच गई।रामगढ़वा थाना अध्यक्ष सच्चिदानंद पांडेय के निर्देश पर घटनास्थल पर पहुंची पुलिस टीम ने घायलों को इलाज के लिए अस्पताल भेजा। पुलिस घटना के कारण की जांच कर रही है कि यह महज दुर्घटना है या कुछ और ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected , Contact VorDesk for content and images!!