Tuesday, September 24

लोकसभा चुनाव 2024की तैयारियों को ले कर डीएम सौरभ जोरवाल ने किया निरीक्षण,रामगढ़वा में छात्राओं को किया मोटिवेट!

रक्सौल।(vor desk)। आगामी लोकसभा चुनाव 2024की तैयारियों जोर शोर से शुरू हो गई है।इसको लेकर मंगलवार को पूर्वी चंपारण के डीएम सौरभ जोरवाल को रक्सौल पहुंचे। अनुमंडल पदाधिकारी शिवाक्षी दीक्षित के साथ उन्होंने केसीटीसी कॉलेज और हजारीमल हाई स्कूल का निरीक्षण किया। इन स्थानों का चयन लोकसभा चुनाव के लिए पोलिंग पार्टी को बूथों तक भेजने के लिए किया गया है।


निरीक्षण के बाद डीएम श्री जोरवाल रक्सौल स्थित अनुमंडल कार्यालय पहुंचे और कार्यालय का निरीक्षण किया।इसके बाद अनुमंडल कार्यालय में अधिकारियों के साथ एक बैठक हुई ,जिसमे चुनाव की तैयारी समेत विभिन्न मामलो की समीक्षा की गई।

उधर,रक्सौल अनुमंडल अंतर्गत आदापुर में डीएम श्री जोरवाल ने एसडीओ के साथ डिस्पैच सेंटर स्थल का निरीक्षण किया गया और आवश्यक निर्देश दिए।

डीएम श्री जोरवाल ने बताया कि लोक सभा चुनाव को ले कर तैयारियों के सिलसिले में निरीक्षण हुआ है।बैठक में चुनाव की तैयारी,मतदाता दिवस,विधि व्यवस्था,सीमा सुरक्षा से संबंधित आवश्यक निर्देश दिए गए हैं।

उधर,शिक्षा विभाग के तत्वाधान में रेशमा देवी कन्या उच्च विद्यालय, रामगढ़वा में शिक्षा संवाद कार्यक्रम में शिक्षा/ श्रम संसाधन सहित अन्य विभागों द्वारा चलाई जा रही सरकार की कल्याणकारी योजनाओं की जानकारी दी गई । डीएम श्री जोरवाल ने सरकार के विभिन्न कार्यक्रमो व पहलुओं पर जानकारी देने के साथ छात्राओं को मोटिवेट भी किया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected , Contact VorDesk for content and images!!