Wednesday, September 25

द बर्निंग ट्रेन बनने से बची रक्सौल से दिल्ली जा रही 15273 सत्याग्रह एक्सप्रेस ट्रेन, एस 4की बोगी से निकलने लगा धुआं,जानिए फिर क्या हुआ…

रक्सौल।(vor desk)।रक्सौल से दिल्ली जा रही 15273 सत्याग्रह एक्सप्रेस में शनिवार को उस वक्त अफरातफरी का माहौल बन गया, जब सत्याग्रह एक्सप्रेस बर्निंग ट्रेन बनने से बच गई। मिली जानकारी के मुताबिक सुगौली से मझौलिया स्टेशन के बीच गुरचुरवा रेलवे गुमटी संख्या 182 के समीप अचानक चलती ट्रेन में धुआं उठने लगा।

इसके बाद यात्रियों के बीच अफरातफरी का माहौल हो गया। हालाँकि ट्रेन के चालक ने सूझबूझ का परिचय देते हुए ट्रेन को रोक दिया और बोगी संख्या S 4 के ब्रेक शोल में लगी कथित आग को बुझाने का प्रयास करने लगा।

कड़ी मशक्कत के बाद उठते हुए धुए पर काबू पाया गया। लेकिन तब तक यात्री डिब्बे से उतरकर इधर-उधर भागने लगे। बताया जाता है कि लगभग 20 मिनट से अधिक देर तक ट्रेन खड़ी रही। स्थिति सामान्य होते ही अच्छी तरह जांच कर चालक ने ट्रेन को करीब10बजे आगे बढ़ाया। बताया जाता है कि इस दौरान किसी भी तरह की अप्रिय घटना नहीं हुई है।इस घटना के बारे में विजय साह (ग्राम कनना ),ओम प्रकाश कुमार, (कौडिहार) ,मणिकांत ,संजीव कुमार (रामगढवा)आदि ने बताया कि मझौलिया से एक किलो मीटर पहले उक्त घटना हुई।धुवा दिखने के बाद हो हल्ला हुआ।ड्राइवर ने ट्रेन रोक दिया ।स्थिति नियंत्रण में आने के बाद करीब10बजे ट्रेन खुली।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected , Contact VorDesk for content and images!!