Wednesday, September 25

फंदे से झूल गई विवाहित महिला की इलाज के दौरान हुई मौत,ससुराल वाले फरार


रक्सौल।(vor desk)।रक्सौल के गम्हरिया निवासी एक विवाहित महिला के फांसी लगा कर आत्म हत्या करने के प्रयास का मामला सामने आया है।महिला को आनन फानन में इलाज के अस्पताल में भर्ती कराया गया,जिस दौरान मौत हो गई है।
मिली जानकारी के मुताबिक,रविवार की देर रात्रि आत्म हत्या का प्रयास करने वाली गम्हरिया हरदिया निवासी मुकेश कुमार सिंह की पत्नी अंजली कुमारी सिंह की इलाज के दौरान सोमवार को मौत हो गयी। सूचना पर पहुंची रक्सौल पुलिस टीम ने ने शव को बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए मोतिहारी भेज दिया है।इसकी पुष्टि करते हुए प्रभारी थानाध्यक्ष एकता सागर ने बताया कि गम्हरिया हरदिया निवासी मुकेश कुमार सिंह की पत्नी अंजली किसी कारण बश अपने घर में फांसी लगाकर आत्म हत्या करने का प्रयास कर रही थी।एक लड़की जो उसकी ननद लगती है उसी ने उसे एस आर पी अस्पताल में भर्ती कराया।लडकी ने बताया की बाथरूम में फांसी लगाई थी। सूचना मिलने पर पुलिस जांच में जुट गई है।हालाकि उपचार के दौरान अस्पताल में ही उसने दम तोड़ दिया।
अस्पताल के चिकित्सक ने बताया कि फांसी लगाने के कारण ही उसकी मौत हुई है।जिसके बाद उसके शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।
उधर इस घटना के बाद अंजलि के ससुराल वाले फरार बताए जा रहे है।इस घटना को लेकर अभी तक किसी के द्वारा एफआईआर के लिए आवेदन नहीं दिए जाने के कारण एफ आई आर नहीं हो पाया है। घटना के कारण का पता नही चल पाया है। घटना आत्म हत्या का है या हत्या का यह रहस्य बना हुआ है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected , Contact VorDesk for content and images!!