Wednesday, September 25

रक्सौल के कैम्ब्रिज स्कूल रंगदारी के हुई फायरिंग की घटना में एके-47 उपलब्ध कराने का आरोपी विकास सिंह गिरफ्तार!

रक्सौल (vor desk)।रक्सौल के कैम्ब्रिज स्कूल में रंगदारी के लिए एके-47 से फायरिंग की घटना आज भी शहर भुला नहीं पाया है।फायरिंग की घटना से सूबा दहल गया था,क्योंकि,मामला स्कूल चलते समय फायरिंग की थी। इस मामले में आर्म्स उपलब्ध कराने वाले विकास सिंह को पुलिस ने गिरफ्तार कर मोतिहारी स्थित न्यायिक हिरासत भेज दिया है। थाना कांड संख्या 215, 216/17 में विकास सिंह भी आरोपी था।आरोप है कि विकास सिंह ने 3 जुलाई 2017 को रक्सौल के कैम्ब्रिज पब्लिक स्कूल पर अपराधियों द्वारा की गई फायरिंग में एके-47 हथियार उपलब्ध कराया था। विकास मोतिहारी के कृष्णनगर स्थित न्यू अगरवा वार्ड संख्या 37 का निवासी है।इसकी पुष्टि एसपी कांतेश कुमार मिश्रा ने की है।उन्होंने बताया कि हत्या और आर्म्स एक्ट में विकास पहले भी जेल जा चुका है।

इधर पुलिस सूत्रों ने बताया कि पकड़े गए विकास सिंह को गुप्त स्थान पर रखकर एएसपी श्री राज सहित अन्य अधिकारियो ने पूछताछ भी किया है,जिसमे कई अहम जानकारियां मिली । इसके बाद उसे रक्सौल थाना लाया गया और यहां भी गहन पुछ ताछ हुई है।बताया जाता है कि 3 जुलाई 2017 को रक्सौल के लक्ष्मीपुर स्थित कैंब्रिज स्कूल पर कुख्यात कुणाल सिंह गिरोह ने अंधाधुंध फायरिंग की थी। इस दौरान तीन लोगों को गोली लगी थी। उक्त मामले में कुख्यात कुणाल सिंह की गिरफ्तारी भी हुई थी। वहीं विकास सिंह फरार चल रहा था। एएसपी सह सदर एसडीपीओ राज ने बताया कि पूछताछ के आधार पर अग्रेतर कार्रवाई की जा रही है ।इधर, रक्सौल थानाध्यक्ष सह पुलिस निरीक्षक नीरज कुमार के मुताबिक, विकास को आवश्यक प्रक्रिया के बाद न्यायिक हिरासत भेज दिया गया है ।

इधर,विकास सिंह ने रक्सौल थाना में मीडिया से कहा की वह निर्दोष है ।उसे फंसाया जा रहा है।जिस वक्त घटना हुई उस समय वह भागलपुर जेल में बंद था।उसने कहा कि स्कूल में फायरिंग की घटना का मास्टर माइंड खुलेआम घूम रहा है और पुलिस मुझ बेकसूर को फंसा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected , Contact VorDesk for content and images!!