Wednesday, September 25

‘नाटक ज्यादा रक्सौल में ही होता है’पर छिड़ा विवाद,युवा राजद ने सांसद का पुतला फूंका तो सांसद डा० संजय ने किया पलटवार!

रक्सौल।(vor desk)।पश्चिम चंपारण के सांसद डॉ संजय जायसवाल के द्वारा रक्सौल स्टेशन पर आयोजित एक कार्यक्रम के दौरान यह कहा जाना कि ‘नाटक ज्यादा रक्सौल में ही होता’ है,का मामला तूल पकड़ लिया है।राजद भड़क गई है और सड़क पर उतर कर इसका खिलाफत किया है।इस मामले को ले कर रविवार को युवा राष्ट्रीय जनता दल के द्वारा सांसद डॉ संजय जायसवाल का पुतला दहन किया गया। युवा राजद के प्रखंड अध्यक्ष सैफुल आजम की अध्यक्षता में आयोजित कार्यक्रम के दौरान सांसद के विरूद्ध नारेबाजी करते हुए राजद कार्यकर्ताओं के द्वारा उनका पुतला दहन किया गया। पुतला दहन से पहले अपने संबोधन में सैफुल आजम ने कहा कि सत्ता के नशे में सांसद रक्सौल की आम जनता को नौटंकीबाज कह रहे है। सांसद के भाषण में साफ सुना जा सकता है कि यहां का लोग नाटक ज्यादा करता है। तो राजद यह एलान करती है कि ऐसे नौटंकीबाज सांसद को रक्सौल की जनता सबक जरूर सिखायेगें। केन्द्र में भाजपा की सरकार होने के बाद भी सांसद की बात न तो मंत्री सुनते है और ना ही अधिकारी। अपनी कमी का सारा आरोप नगरपालिका पर लगाने वाले सांसद को यह जबाब देना चाहिए कि कोविड से पहले जो ट्रेने रक्सौल से चलती थी, उनका परिचालन अब तक क्यों नहीं शुरू हो पाया। रक्सौल को विश्वस्तरीय स्टेशन बनाने की बात थी, अब तक इसको लेकर क्या प्रगति हुई। रक्सौल एयरपोर्ट के नाम पर जनता को धोखा देने वाले सांसद को यह बताना चाहिए कि आपने कितनी बार जमीन के लिए मुख्यमंत्री से बात की। रक्सौल ओवरब्रीज के लिए जमीन नहीं मिलने का आरोप लगाने वाले सांसद को जबाब देना चाहिए कि यदि सरकार जमीन नहीं दे रही है तो आप पटना में सीएम आवास के सामने धरना क्यों नहीं देते है। श्री आजम ने कहा कि सांसद की पूरी कहानी झुठी है और वे केवल समस्याओं को जिंदा रखकर उसपर राजनीति करना जानते है, जिसको जनता जान चुकि है। इस बार रक्सौल के सभी वर्ग के लोग ऐसे निक्कमे सांसद को सत्ता से बेदखल करने का काम करेगें। मौके पर राजद प्रदेश महासचिव फखरुद्दीन आलम,राजद नेता सुनील कुशवाहा,राजद नगर अध्यक्ष चन्द्रशेखर कुमार,मदन गुप्ता प्रदेश महासचिव,मूसा आलम नगर अध्यक्ष अल्पसंख्यक प्रकोष्ठ,सोनू साह, अनिल दास,मनोज पासवान,ओम कुमार सहित सैकड़ों कार्यकर्ता मौजूद थे।

इधर, प्रतिक्रिया में सोशल मीडिया में सांसद डा संजय ने कहा कि मेरा रक्सौल में दिया हुआ भाषण आज भी पूरा फेसबुक पर लाइव है। राजद के मेरे मित्र उस समय भी नाटक फैला रहे थे और आज भी नाटक फैला रहे हैं ।
मैं सांसद अपने समर्थकों और मेरे लोकसभा की जनता के कृपा से हूं किसी राजद नेता की कृपा से नहीं । ये लोग जितना भी रक्सौल में नाटक फैला लें मेरी जनता मुझ पर विश्वास करती है।
अगर इन्हें कुछ करना ही है तो इन्हें लालू यादव का पुतला सबसे पहले फूंकना चाहिए जिसने 16 साल पहले कस्टम वाले ओवर ब्रिज का शिलान्यास तो किया लेकिन ₹1 भी नहीं दिया और आज भी जब रेलवे सारा पैसा देने को तैयार है तो अब उसका बेटा नाटक कर रहा है। अब पथ निर्माण विभाग का रहा है कि अगर रेलवे सारा पैसा देगा तो ओवरब्रिज की दोनों तरफ लैंडिंग भी रेलवे की जमीन पर ही होना चाहिए। असली मुद्दा यह है कि अगर ओवर ब्रिज का सारा पैसा रेलवे देगा और टेंडर भी वही करेगा तो फिर ठेकेदारी का लाभ तो मिलेगा नहीं। इसीलिए थोड़ा सा हिस्सा देकर पूरा टेंडर पुल निर्माण निगम को दिया जाए नहीं तो यह काम ही नहीं होने दिया जाए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected , Contact VorDesk for content and images!!