Wednesday, September 25

छौड़ादानों प्रखंड के भटनहिया में एलपीजी गैस सिलेंडर फटने से हुई घटना में एक की मौत,आधा दर्जन घायलों का इलाज जारी!

रक्सौल।(vor desk)।पूर्वी चंपारण जिले के छौड़ादानों प्रखंड के भटनहिया में शुक्रवार की शाम एलपीजी गैस सिलेंडर फटने से हुई घटना में एक व्यक्ति की मौत हो गई। वही,आधा दर्जन लोग घायल हुए हैं। मृतक की पहचान जगू राम (50) के रूप में हुई है।जिन्होंने पटना स्थित पीएमसीएच में इलाज के क्रम में दम तोड़ दिया।उनका पोस्टमार्टम वही हुआ है।शव गांव नही पहुंचा है।

पुलिस सूत्रों के मुताबिक ,इस हादसे में छह लोग गंभीर रूप से घायल हो गए और उन्हें बेहतर इलाज के लिए पीएमसीएच और श्रीकृष्ण मेडिकल कॉलेज एवं अस्पताल मुजफ्फरपुर रेफर कर दिया गया। उन्हें पहले सदर अस्पताल मोतिहारी में भर्ती कराया गया।

पीड़ितों की पहचान जग्गू राम की पत्नी उर्मीला देवी (45), बेटा सूरज कुमार (12), जगू राम के भाई की पत्नी, पड़ोसी प्रदीप कुमार (45), प्रदीप कुमार के बेटे अंकित कुमार के रूप में की गई है। (16) और मुकुंद कुमार (13) के रूप में हुई है।

दारपा पुलिस स्टेशन के प्रभारी धर्मेंद्र कुमार ने बताया, ‘जैसे ही हमें घटना के बारे में पता चला, हमारी टीम गांव पहुंची। प्रारंभिक जांच में सामने आया कि जब उर्मिला देवी ने एलपीजी स्टोव जलाने के लिए लाइटर जलाया, तो पाइप में आग लग गई और इससे पहले कि वह रेगुलेटर बंद करती, सिलेंडर फट गया। घटना को लेकर जांच जारी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected , Contact VorDesk for content and images!!