Wednesday, September 25

राइस मिल एकाउंटेंट हत्याकांड में एसपी ने प्रेस कान्फ्रेस कर किया खुलासा: खुद ही रची थी लूट साजिश, लुटेरों ने दिया धोखा… ले ली जान; 3 गिरफ्तार

रक्सौल।(vor desk)।रक्सौल में बीते 15अक्टूबर की देर शाम रामगढवा थाना क्षेत्र के रघुनाथपुर के पचौरी टोला स्थित शिव शक्ति मॉडर्न राइस एंड फ्लोवर मिल के गेट पर अपराधियों ने मिल के अकाउंटेंट दिलीप सिंह से लूटपाट करके गोली मार कर हत्या की थी। पुलिस ने शनिवार को हत्या मामले का चौकाऊ खुलासा किया है।

पुलिस ने तीन अपराधी को गिरफ्तार किया और पूछताछ में पता चला कि लूट की घटना की साजिश खुद से दिलीप ने ही रची थी। उसे पैसे की जरूरत थी इसलिए लूट की साजिश रची फिर उसमें अपना हिस्सा बढ़ाकर कहा देने के लिए। उसी लूट के पैसे को पचाने के लिए अपराधियों ने दिलीप को भी गोली मार दी।

पूछताछ में किशोरी ने बताया कि घटना से पहले दिलीप संपर्क किया और पूरी घटना की साजिश रची। घटना के दिन उसने समय ठिकाना सब कुछ बताया। घटना को अंजाम देने के बाद हम सभी को एक-एक लाख रुपए मिलने थे। लूट की रकम अधिक थी इसलिए लालच आ गया और हम लोगों ने दिलीप को गोली मार दी। हम लोगों को लूट का पैसा भी नहीं मिला।

एसपी कांतेश मिश्रा ने बताया कि गुप्त सूचना मिली कि कुछ अपराधी रामगढ़वा थाना क्षेत्र के चम्पापुर मुसहरी नहर रोड के समीप हथियार के साथ जमा हुए हैं। अपराध की बड़ी घटना को अंजाम देने की फिराक में हैं। प्राप्त सूचना के सत्यापन करते हुए एपीएस सदर राज के नेतृत्व में रक्सौल एसडीपीओ धीरेंद्र कुमार समेत रामगढ़वा थानाध्यक्ष इंद्रजीत पासवान ने नाकाबंदी कर तीन व्यक्तियों को दो देसी कट्टा, कारतूस, चाकू और नेपाली इंडियन रुपए के साथ गिरफ्तार किया।

पूछताछ में राइस मिल कर्मी से लूट मामले में सभी ने अपनी संलिप्तता स्वीकार की। गिरफ्तार अपराधी में पलनवा थाना क्षेत्र के भूलन महतो, छौड़ादानो थाना क्षेत्र के गजेंद्र कुशवाहा और रामगढ़वा थाना क्षेत्र के किशोरी कुशवाहा शामिल हैं।

बता दे कि इस घटना में 26.75लाख रुपए लूट लिया गया था।सफारी वाहन का चालक सुरेश कुशवाहा भी गोली लगने से घायल हो गया था,जो अब ठीक है।घटना के दौरान सेल्स मैनेजर उपेंद्र यादव किसी तरह भाग निकलने में सफल रहा था।

इस हत्याकांड के बाद मृत एकाउंटेंट की पत्नी पूनम देवी ने मिल मालिक वीरेंद्र प्रसाद व उनके पार्टनर मुन्ना पर साजिशन हत्या का आरोप लगाया था।लेकिन,एसपी के प्रेस कांफ्रेंस के बाद यह मामला नया मोड़ ले लिया है और चर्चा परिचर्चा तेज हो गई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected , Contact VorDesk for content and images!!