Wednesday, September 25

रक्सौल में किन्नर को सिरफिरे आशिक ने चाकू से गोद कर किया जख्मी,इलाज और न्याय के लिए किन्नरों ने किया हंगामा!

रक्सौल।(vor desk)।रक्सौल में किन्नर के प्यार में पागल हुए सिरफिरे आशिक ने चाकू से माथे सहित शरीर को बुरी तरह गोद कर जख्मी कर दिया। जिस वजह से वह अस्पताल में जिंदगी और मौत से जुझ रहा है।घटना के बाद सनकी युवक फरार बताया गया है,वहीं,किन्नर को रक्सौल के डंकन हॉस्पिटल में इलाज के लिए गंभीर स्थिति में भर्ती कराया गया है।जहां आईसीयू में इलाज जारी है।

जानकारी के मुताबिक,सोमवार की सुबह उक्त किन्नर गणेश पासवान बेहोश और जख्मी स्थिति में पाया गया।उसे माथा, गर्दन,सीना समेत शरीर के विभिन्न जगहों पर गोद दिया गया था,जिससे काफी खून भी गिरा था।उसकी मां और किन्नर साथियों ने नाजुक स्थिति में रक्सौल स्थित अनुमंडल अस्पताल पहुंचाया। वहां पहुंचते ही अफरा तफरी मच गई और लोग इस घटना को सुनने के बाद आचंभित रह गए।

इधर,अस्पताल से तुरंत रेफर कर दिया गया।इलाज न कर रेफर किए जाने से किन्नर विफर उठे।अस्पताल परिसर में हंगामा करते हुए अस्पताल प्रशासन के खिलाफ खूब नारेबाजी की।

हालाकि,अस्पताल उपाधीक्षक डा राजीव रंजन कुमार ने आरोप का खंडन करते हुए बताया कि जख्मी किन्नर को त्वरित इलाज की जरूरत थी।ड्यूटी पर तैनात मेडिकल ऑफिसर डा हिमांशु शेखर ने फस्ट एड देने की कोशिश की।और मोतिहारी रेफर करने की बात कही। जिस पर किन्नर आक्रोशित हो गए और हो हल्ला करते हुए उसे ले कर डंकन हॉस्पिटल चले गए।

इधर, रक्सौल के तुमड़ियां टोला वार्ड1 स्थित नेपाली स्टेशन निवासी गणेश की मां मालती देवी ने बताया कि रक्सौल के खिरलिचिया निवासी आमिर अंसारी ने शाम में गणेश समेत हम सबको मिठाई खिलाई ,जिसके बाद हम सभी बेहोश हो गए। जब सुबह नींद टूटी तो गणेश बेहोश और जख्मी मिला।उसने बताया की उसका मोबाइल और रखा हुआ नकदी गायब था।छोटे बेटे महेश का मोबाइल भी गायब था।उसने बताया कि सुनियोजित साजिश के तहत आमिर ने इस घटना को अंजाम दिया है।गणेश और उसके साथी रविवार को ही एक प्रोग्राम करके दस दिनों पर घर लौटे थे।उनका आरोप किया कि आमिर ने उसके साथ गलत किया है और जान मारने के उद्देश्य से दस जगह से ज्यादा चाकू मारा है।

वहीं,गणेश के साथी किन्नर दीपू राम ने बताया कि आमिर गलत नीयत से मेरे जिगरी दोस्त गणेश पासवान के पीछे पड़ा रहता था और साथ रहने, सोने को कहता था।जिससे परेशान गणेश इंकार करता था।इसी कारण नशा खिला कर उसने गलत और अमानवीय कार्य किया है।उसने बताया कि हम रक्सौल के जोकीयारी स्थित न्यू सपना सात सहेलियां में काम करते हैं ।

दीपू राम समेत किन्नर हल चल देवी, सोनू ,राकेश,भोला पासवान,रिलेश ,रोशनी राज ने कहा कि यह जानते है कि हम हिजड़ो को फस्ट सपोर्ट नही मिलता।लेकिन,यदि पुलिस प्रशासन ने किन्नर गणेश को न्याय नही दिलाया तो हम चुप नही बैठेंगे।अन्याय महंगा पड़ेगा। हम सड़क पर उतरेंगे और जरूरत पड़ी तो थाना का घेराव भी करेंगे।हमें हर हाल में इंसाफ चाहिए।

इधर,पूछने पर हरैया ओपी की प्रभारी प्रीति कुमारी ने बताया कि सूचना मिली है कि डंकन हॉस्पिटल में इलाज चल रहा है।लेकिन,कोई लिखित आवेदन नही मिला है।आवेदन मिलने पर अग्रतर जांच और कारवाई की जायेगी।दोषी बक्शे नहीं जायेंगे।(रिपोर्ट:पीके गुप्ता)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected , Contact VorDesk for content and images!!