Thursday, September 26

गुजरात में पढ़ रहे छात्र की डेंगू काटने से हुई मौत के बाद शव पहुंचने से मचा कोहराम,रक्सौल में डेंगू मरीजों की संख्या हुई19,जारी है लापरवाही!

रक्सौल।(vor desk)। एक ओर रक्सौल में डेंगू मरीजों की संख्या लगातार बढ़ते हुए 19पहुंच गई है।वहीं, रक्सौल के एक छात्र की मौत भी हो गई, जिससे लोग सहम गए हैं।ठीक से फॉगिंग न होने और एहतियात पर ध्यान नहीं देने से खौफ की स्थिति है।

मिली जानकारी के मुताबिक, विधानसभा क्षेत्र सौनाहा गांव निवासी शंभू यादव के पुत्र रफु यादव का डेंगू के कारण मौत हो गई, जो गुजरात के राजकोट में एमबीए के पढ़ाई कर रहे थे। जानकारी के मुताबिक डेंगू मच्छर काटने से ईलाज के क्रम में उनकी मृत्यु हो गई। सुबह 10:00 जब एंबुलेंस से रफी यादव के पार्थिव शरीर लेकर उनके घर पहुंचा तो लोगों की भीड़ उमड़ पड़ी। एक तरफ उनकी वृद्ध मां बेहोश होकर गिरी पड़ी तो दुसरे तरफ पिता शंभू यादव बेहोश पड़े थे, माहौल पूरा गमगीन हो गया था। सबों के आंखों में आंसू निकल रहे थे। इस संबंध में महागठबंधन के पूर्व प्रत्याशी रामबाबू यादव ने जानकारी के अनुसार बताया कि गुजरात के राजकोट मे एडमिशन लिए गरीब किसान शंभू यादव ने अपना खेत गिरीवी रख कर कुछ कर्ज लेकर एडमिशन करवाया था। इस दौरान उनका पुत्र फाइनल एग्जाम दे रहे थे, तभी 10 तारीख को कॉलेज से फोन आता है कि आपका पुत्र का तबीयत खराब है, तो इधर से उनके बड़े भाई पप्पू यादव और उनके साथ एक आदमी को और लेकर वह गुजरात की तरह निकलते हैं, उनके जाने से पहले ही रफु यादव का मृत्यु हो जाता है। जैसे तैसे कर कर चार दिन बाद एंबुलेंस से उनका पार्थिव शरीर को लाया गया। मौके पर मुखिया पति अलखदेव राय, परमानंद बैठा, कपिल देव राय, सोना लाल यादव, किशन राय, ओम प्रकाश प्रसाद, लालबाबू राय, सरपंच पति श्रीकांत यादव, चंचल राय, पैक्स अध्यक्ष, पूर्व पंचायत समिति सदस्य ब्रिज किशोर यादव आदि मौजूद थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected , Contact VorDesk for content and images!!