Saturday, September 28

सूर्य मंदिर की कमेटी भंग,नई कमेटी द्वारा देख- रेख एवं विकास का जिम्मा अब लायंस क्लब ऑफ रक्सौल को!

रक्सौल ।(vor desk)।रक्सौल थाना में थाना परिसर में स्थित सूर्य मंदिर के मद्देनजर मंगलवार को क्षेत्रीय भाजपा विधायक प्रमोद कुमार सिन्हा की अध्यक्षता में अनुमंडल पदाधिकारी रवि कांत सिन्हा, अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी धीरेंद्र कुमार, रक्सौल थानाध्यक्ष नीरज कुमार के उपस्थिति में बैठक आयोजित की गई।

बैठक में पूर्व के कमेटी को भंग कर नए कमेटी का गठन किया गया। नए कमेटी में रक्सौल के अनुमण्डल पदाधिकारी , अनुमण्डल पुलिस पदाधिकारी , थानाध्यक्ष रक्सौल को संरक्षक बनाया गया तथा लाईन्स क्लब रक्सौल को मन्दिर के कार्य की जिम्मेवारी दी गई।

बताया गया कि लायंस क्लब मंदिर का देख देख और विकास करेगी और उसके पद धारक इस कमिटी के पद धारक होंगे।प्रत्येक माह किरायेदारों को 5 तारीख को खाते में ऑन लाइन किराया जमा करना होगा ।हर तीन माह पर बैठक होगी।बताया गया कि कमिटी के कोष में जमा कोष और पंजी नई कमेटी के जिम्मे दिया गया है।

इस मौके पर विधायक सह कमेटी के अध्यक्ष श्री सिन्हा ने कहा कि सूर्य मंदिर रक्सौल का धरोहर है। सूर्य मंदिर की व्यवस्था का सुदृढ़ करना और सर्वागींण विकास करना हमारा कर्तव्य है।

बैठक में नगर अध्यक्ष कन्हैया सर्राफ, जिला प्रवक्ता राज किशोर राय उर्फ भगत जी जिला कार्यालय मंत्री रवि गुप्ता, लायंस क्लब के अध्यक्ष शंभू चौरसिया, भाजपा नेता गणेश धनौटिया, विमल सर्राफ, हेमंत अग्रवाल साइमन सर, पवन किशोर कुशवाहा, निजामुद्दीन आलम आदि मौजूद रहे।
बता दे कि विगत कमेटी के गठन के साल भी पूर्ण नही हुए थे।इस बीच एक बैठक 8अगस्त को आहूत की गई और कमेटी को भंग कर नई कमेटी गठित कर लायंस क्लब ऑफ रक्सौल को जिम्मा दे दिया गया।सूत्रों के मुताबिक,विगत कमेटी के सभी सदस्य बैठक के दौरान उपस्थित नही थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected , Contact VorDesk for content and images!!