Saturday, September 28

एनआईए का वांटेड असलम अंसारी उर्फ गुलटेन को बिहार पुलिस ने किया रक्सौल बॉर्डर से गिरफ्तार ,एक लाख रुपए का इनाम था घोषित!

रक्सौल (vor desk)।बिहार पुलिस ने एनआईए के वांटेड असलम अंसारी उर्फ गुलटेन को गिरफ्तार किया है। मोतिहारी पुलिस टीम ने उसे रक्सौल से गिरफ्तार किया है। असलम पर 1 लाख रुपए का इनाम था और काफी दिनों से फरार चल रहा था। जांच एजेंसी एनआईए ने असलम के खिलाफ लुक आउट नोटिस भी जारी किया था।

बता दे कि असलम अंसारी उर्फ गुलटेन नेपाल के परसा जिला के इनरवा गांव का रहने वाला है। इसका संबंध पाकिस्तान से लेकर दुबई, मलेशिया, बांग्लादेश के लोगों से है। आरोप है कि वह मलेशिया और पाकिस्तान में छपने वाली जाली इंडियन करेंसी को नेपाल के रास्ते भारत में सप्लाई करता है।

पुलिस के मुताबिक, असलम दिल्ली में ढाई साल तक जेल में था। 2019 में जमानत मिलने के बाद वह फरार हो गया था। इसके बाद एनआईए ने लुक आउट नोटिस जारी करने के साथ साथ एक लाख का इनाम भी घोषित किया था।

मोतिहारी पुलिस ने रक्सौल से पकड़ा

मोतिहारी एसपी कांतेश मिश्रा ने कहा कि बॉर्डर इलाके में असलम की सक्रिय बढ़ने की सूचना मिली थी। इसके बाद सदर एएसपी राज के नेतृत्व में विशेष टीम बनाई गई। इस टीम ने रक्सौल से उसे अरेस्ट किया है। उसके पास से कोई जब्ती नहीं हुई है। उससे पूछताछ की जा रही है। मामले में एनआईए को भी जानकारी दे दी गई है।

रक्सौल में लगाए गए थे पोस्टर

वांटेड असलम को गिरफ्तार करने के लिए एन आई ए की टीम लगातार छापेमारी कर रही थी। सीमावर्ती क्षेत्र रक्सौल के सभी चौक-चौराहों पर इसका पोस्टर चिपकाया गया था, लेकिन वह हाथ नहीं आ रहा था। अब असलम की गिरफ्तारी मोतिहारी पुलिस के लिए बड़ी उपलब्धि मानी जा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected , Contact VorDesk for content and images!!