Saturday, September 28

ट्रेन के इंजन के आगे अचानक कूद गई लड़की और मोबाइल ऑन कर बनाने लगी लाइव विडियो,रेल ड्राइवर के इमरजेंसी ब्रेक से बची जान!

रक्सौल। (Vor desk)। रक्सौल सीतामढ़ी रेल खंड के आदापुर रेलवे स्टेशन पर एक लड़की रेल ट्रैक पर ट्रेन आते ही अचानक कूद पड़ी।यह वाक्या स्टेशन पर उपस्थित रेल यात्रियों को हैरान कर देने वाला था।ट्रेन के लोको पायलट ने हालत को भांपते हुए इमरेजेंसी ब्रेक ले लिया, जिससे हादसा टल गया।लेकिन,लडकी को काफी चोट आई है। जख्मी हुई उक्त किशोर वय लडकी के मुंह से खून आ रहा था।आनन फानन में उसे स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां वो खतरे से बाहर बताई जा रही है।

मिली जानकारी के मुताबिक,गुरुवार की शाम सीतामढ़ी से ट्रेन संख्या 05214 के आने की प्रतिक्षा के बीच उक्त लडकी स्टेशन पर चहल कदमी करते देखी गई थी।ट्रेन ज्यों ही प्लेटफार्म पर इन की,लडकी के कदमो की चाल भी तेज हो गई।अभी कोई कुछ समझ पाता कि वह सीधे चलती हुई ट्रेन के इंजन के आगे रेल ट्रैक पर कूद गई ।

प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि लड़की ट्रेन के इंजन की दिशा में यानी पूरब की ओर मुंह करके कूदी और ट्रैक पर तुरन्त दिशा बदल कर पश्चिम दिशा में मुंह कर लिया।साथ ही अपना मोबाइल का विडियो मोड ऑन कर दिया,जिसका उद्देश्य शायद लाइव करना था।ऐसा प्रतीत हो रहा था कि जिसमे वह अपनी मौत का विडियो किसी को दिखाना चाहती थी।

प्रत्यक्षदर्शी बताते हैं की शायद वह लडकी अपने प्रियजन से आहत थी और इसी कारण रेल से कट कर जान देने का लाइव विडियो दिखाना चाहती थी।
लेकिन,होनी को कुछ और ही मंजूर था।कहते हैं ना कि जाको राखो साइयां ,मार सके ना कोय..

एन वक्त पर ट्रेन के लोको पायलट ने प्लेटफार्म पर इन करते वक्त रफ्तार धीमी कर दी थी और इस वाक्या को देख कर उन्होंने इमरजेंसी ब्रेक ले लिया।बताते हैं कि उक्त लडकी खड़ी हो गई ट्रेन के इंजन से टकराई,लेकिन,उसके पीठ पर जोर का धक्का लगा और वह रेल ट्रैक के बीच जा गिरी।रेल ट्रैक पर ब्लू रंग का मोबाइल ऑन स्थिति में मिला।घटना के बाद हो हल्ला हो गया।रेल प्रशासन हरकत में आया और यात्रियों के सहयोग से मॉडर्न दिख रही किशोर वय लडकी को आनन फानन में ई रिक्शा पर अस्पताल भिजवाया।बताते है कि उसे जख्म तो काफी आई है,लेकिन,जान बच गई है।

इस घटना की चर्चा परिचर्चा के बीच रक्सौल स्थित राजकीय रेल थानाध्यक्ष धर्मेंद्र कुमार ने बताया कि मामले में जांच पडताल जारी है,उपरांत अग्रतर करवाई की जायेगी।

वैसे,यह जांच से ही पता चलेगा की यह सोशल मीडिया का नशा था,या,फिर,वह किसी प्रियजन से आहत हो डिप्रेशन में रेल से कट कर जान देने को आतुर थी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected , Contact VorDesk for content and images!!