Saturday, September 28

बेला पंचायत के मुखिया पति शेख वहाब जानलेवा हमला में बुरी तरह जख्मी,आरोपी युवकों की तलाश में पुलिस छापेमारी जारी!

रामगढवा।(vor desk)। रामगढ़वा थाना क्षेत्र के बेला पंचायत के मुखिया पति सह पूर्व मुखिया शेख वहाब पर फायरिंग की घटना से तनाव है।जख्मी पूर्व मुखिया की स्थिति गंभीर बनी हुई और रक्सौल स्थित एस आरपी हॉस्पिटल में उनका इलाज जारी है।
मिली जानकारी के मुताबिक,बेला गांव का एक युवक अपने सहयोगी के साथ मिल कर पूर्व मुखिया पर जानलेवा हमला किया और फिर फरार हो गए।पुलिस उनकी गिरफ्तारी के लिए लगातार छापेमारी कर रही है।बताते हैं कि ब्रजेश कुमार नामक युवक के साथ तू तू मैं मैं से बात बढ़ी और मामला गोलाबारी तक जा पहुंची।हालाकि,दूसरे युवक की पहचान नही खुल सकी है।

सूत्रों ने बताया की पूर्व मुखिया को बेला नहर चौक पर गोली मारकर गंभीर रूप से घायल कर दिया गया। घटना शाम करीब 7 बजे की बताई जा रही है। घटना के बाद स्थानीय लोगों ने जख्मी मुखिया पति शेख वहाब को बाइक से थाना लाया।

जिन्हें पुलिस ने एम्बुलेंस से इलाज के लिए रक्सौल एसआरपी अस्पताल में भेज दिया। शेख वहाब को एक गोली सीने में, एक कंधे में व दो जांघ में कुल मिलाकर चार गोली लगी है।

लगी चार गाेली ,स्थिति नाजुक

घटना की सूचना मिलते ही ग्रामीणों की भीड जुट गयी। लोग हल्ला हंगामा करने लगे। जिसे घटना स्थल पर पहुंची पुलिस ने शांत कराया व पुलिस कैम्प कर रही है। घटना के संबंध में जख्मी मुखिया पति ने बताया कि गांव के ही ब्रजेश गुप्ता वल्द श्रीभगवान प्रसाद जिसकी बिजली की दूकान बेला नहर चौक पर है उसने अपने साथियों के सहयोग से गोली मार दिया है।

पैसे की लेन-देन में गोली मारने की आशंका

स्थानीय लोगों की माने तो यह घटना पैसे के लेन देन में उत्पन्न विवाद के कारण हुई है। बेला गांव के भगवान प्रसाद का पुत्र ब्रजेश गुप्ता मुखिया पति शेख वहाब से मोटा रकम लिया था व देने में विलम्ब कर रहा था।

जिसे लेकर कई बार पंचायत भी हुई थी। मुखिया पति आज शाम में फिर उसके बेला नहर स्थित दुकान पर पैसा के लिए गये थे की यह घटना हो गयी। इस घटना को लेकर उनके परिजनों सहित समर्थकों में काफी आक्रोश है।हालाकि,परिजन इस पर चुप्पी साधे हुए हैं,ऐसे में रहस्य गहरा गया है कि असली मामला क्या है।

क्या कहते हैं थानाध्यक्ष

रामगढ़वा थानाध्यक्ष इन्द्रजीत पासवान ने बताया कि मुखिया पति शेख वहाब को चार गोली है जिन्हें इलाज के लिए रक्सौल एसआरपी अस्पताल भेजकर मामले की छानबीन की जा रही है। उन्होंने बताया कि घटना स्थलपर पुलिस बल की तैनाती कर दी गई है। आवेदन मिलने के बाद घटना के कारणों का पता चलेगा।

क्या कहते हैं डॉक्टर

एसआरपी अस्पताल के निदेशक डॉ सुजीत कुमार ने बताया कि मुखिया पति को चार गोली गली है और उनकी स्थिति गंभीर है। उनका आईसीयू में इलाज चल रहा है। घटना के बाद एसआरपी अस्पताल के बाहर सैकड़ो की संख्या में लोगों की भीड़ है। रामगढ़वा थाना के साथ रक्सौल थाना के पुलिस पदाधिकारी व दर्जनों की संख्या में जवान एसआरपी अस्पताल में मौजूद थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected , Contact VorDesk for content and images!!