Sunday, September 22

चमत्कारी रूप से बची उड़ीसा ट्रेन दुर्घटना में नेपाली युवक की जान,परिजनों से हुई मुलाकात

रक्सौल।(vor desk)। परसा जिला के पकहां मैनपुरी गांव पालिका निवासी 15वर्षीय प्रेमा नंद पासवान का ओडिशा के अस्पताल के आइसीयू में इलाज चल रहा ।उसके परिजन उसकी तलाश में गए थे । उसने टीवी पर एक चैनल के समाचार में अपने माता-पिता को देखा। अपने माता-पिता को टीवी पर देखने के बाद उसने प्रशासन को यह सूचना दी।

इसके बाद, उस अस्पताल ने लड़के को उसके माता-पिता से मिलवाया।लड़के के माता-पिता हादसे की खबर सुनने के बाद उसकी तलाश में नेपाल से ओडिशा आए थे।पुत्र से मिलने के बाद उनके खुशी का ठिकाना न रहा।

बताते हैं कि प्रेमानंद ट्रेन हादसे में घायल हो गया था। इस हादसे में कोई 280 लोगों की मौत हो गई है।
रामानंद के पिता हरि पासवान ने कहा, ”अपने बेटे से मिलकर मैं बहुत खुश हूं। वह हमारे तीन रिश्तेदारों के साथ यात्रा कर रहा था। सभी इस हादसे में अपनी जान गंवा बैठे, लेकिन वह चमत्कारिक रूप से बच गया। केवल उसे चोट आई।”
भुवनेश्वर पहुंचने के बाद हरि और उनकी पत्नी अपने बेटे की तलाश में अस्पतालों का चक्कर काट रहे थे।

इधर, प्रेमा नंद ने भुवनेश्वर स्थित एम्स में अपने बेड पर लगे टीवी में अपने माता-पिता को देखा। ये देखने के बाद, उसने उसके बारे में अस्पताल के अधिकारियों को बताया। इसके बाद उसे उसके माता-पिता से मिलवाया गया। अस्पताल प्रशासन ने कहा कि यह हमारे लिए भावुक पल था कि नेपाल का 15 वर्षीय किशोर प्रेमानंद चमत्कारिक रूप से अपने माता-पिता से मिल पाया, जो बालेश्वर ट्रेन हादसे का शिकार हो गया था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected , Contact VorDesk for content and images!!