Sunday, September 22

अपराध की योजना बनाते समय पांच अपराधियों को पुलिस ने दबोचा,हथियार बरामद

मोतिहारी/रक्सौल।(vor desk)।मोतिहारी पुलिस ने अपराध की योजना बनाते हुए पांच अपराधी को हथियार के साथ गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार अपराधी पर कई अपराधिक मामले दर्ज है। पांचों की गिरफ्तारी को पुलिस बड़ी सफलता मान रही है। मोतिहारी एसपी कांतेश कुमार मिश्रा ने सोमवार को प्रेस वार्ता के दौरान बताया की गुप्त सूचना प्राप्त हुई की आदापुर थाना क्षेत्र के घोड़ासहन रक्सौल केनाल रोड में प्रवीण सिंह के फुलवारी में कुछ अपराधी जमा हो कर किसी अपराधिक घटना को अंजाम देने का प्लान बना रहे हैं।
सूचना मिलने के साथ ही रक्सौल एसडीपीओ धीरेंद्र कुमार के नेतृत्व में एक टीम बना कर उक्त स्थल को चारो तरफ से घेराबंदी कर छापेमारी की गई, जहा से पांच अपराधी को गिरफ्तार किया गया, गिरफ्तार अपराधी के पास से दो देशी कट्टा, चार गोली, एक लूट की मोटरसाइकल और एक चाकू बरामद हुआ।

गिरफ्तार अपराधियों से जब पूछताछ की गई तो उसने बताया की 29 अप्रैल को हुए बाइक लूट कांड को इन्ही लोगो ने अंजाम दिया था, जो बाइक लूटी गई थी, वह बाइक भी बरामद इन्ही लोगो के पास से किया गया है।

पूछताछ में अपराधियों ने बताया की सभी लूट की ही घटना को अंजाम देने की योजना बना रहे थे, इसी बीच पुलिस पहुंच गई और सभी पकड़े गए।

पूछताछ में आगे बताया की जितनी बाइक लुटते है या चोरी करते है। सभी को नेपाल खपाते है। जहा से शराब की तस्करी में इस्तेमाल किया जाता है। लूट और चोरी की बाइक पांच हजार से लेकर 30 हजार तक में बिकता है। गिरफ्यार अपराधियों में सन्नी कुमार, राजा कुमार और साबिर तीनो आदापुर थाना क्षेत्र के रहने वाला है, जबकि कृष्णा नगर थाना क्षेत्र के तो विक्की छतौनी थाना क्षेत्र के बड़ा बड़ियारपुर का रहने वाला है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected , Contact VorDesk for content and images!!