Saturday, September 21

ऑनर किलिंग:प्रेमी संग देख गुस्से में पिता ने ही बेटी की कर दी थी हत्या,पुलिस ने किया उद्भेदन,अब मिलेगी सजा!

रक्सौल।(vor desk)। पूर्वी चंपारण के दरपा के इंटर पास छात्रा अमीषा हत्या की गई थी।शव को घर के पिछवाड़े में छिपा दिया गया था।अब इस बहुचर्चित कांड का खुलासा पुलिस ने कर लिया है।मामला ऑनर किलिंग का निकला है।इस मामले में पुलिस ने मृतका के हत्यारे पिता किशोरी प्रसाद कुशवाहा को गिरफ्तार कर लिया है।हत्या पिता ने ही की थी।उसने अपराध को स्वीकार कर लिया है।इसकी पुष्टि डीएसपी धीरेंद्र कुमार ने रविवार को की है।

इस बीच, ऑनर किलिंग का मामला सामने आने के बाद सब लोग अचंभित रह गए।

यह हत्या की घटना 18मई की रात्रि को हुई थी।जबकि, 19 मई की सुबह पुलिस ने शव बरामद किया था।

बता दे कि दरपा थाना क्षेत्र के बख्तौरा गांव में किशोरी प्रसाद की 18 वर्षीया पुत्री अमीषा की हत्या पेट में चाकू गोद कर किया गया था और शव को घर के पिछवाड़े में ही चाचा मुन्ना कुशवाहा के शौचालय के समीप फेंक दिया गया था।

इस मामले में मृतका के पिता के फर्दबयां पर अज्ञात के विरुद्ध दरपा थाना में कांड 53/2023 दर्ज किया गया था।जिसमे बताया गया था कि हर रोज की तरह अमीषा अपनी बहन अमृता के साथ कमरे सोई हुई थी,सुबह चार बजे जब वह नही दिखी,तो हो हल्ला हुआ।बाद में शव बरामद हुआ।

उक्त कांड की गहन जांच के लिए पूर्वी चंपारण के एसपी कांतेश मिश्रा ने रक्सौल अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी धीरेंद्र कुमार के नेतृत्व में एसआईटी का गठन किया गया था। गठित एसआईटी दल द्वारा सूक्ष्मता से तकनीकी एवं वैज्ञानिक अनुसंधान करते हुए हत्या कांड में संलिप्त मृतिका अमीषा के पिता को पुलिस ने अपनी अभिरक्षा में लिया गया और सख्ती से पूछताछ किया गया, जिसके बाद मृतिका के पिता ने ही अपनी बेटी की हत्या में अपनी संलिप्ता स्वीकार लिया। उसने पूछताछ में बताया कि उसकी बेटी का बगही निवासी सौरभ कुमार के साथ प्रेम-प्रसंग चल रहा था, घटना की मध्य रात्रि सौरभ कुमार इनकी पुत्री से मिलने आया हुआ था, जिसे देख वो क्रोधित हो गया और क्रोध में अपनी ही पुत्री की हत्या कर उक्त जगह पर शव रख दिया। इस दौरान हत्या में प्रयुक्त कपड़ा काटने वाला कैची बरामद हुआ। उक्त छापेमारी टीम में एसडीपीओ धीरेंद्र कुमार के साथ पुलिस निरीक्षक अभय कुमार, महुआवा थानाध्यक्ष मनोरंजन चौधरी, दरपा थानाध्यक्ष धर्मेंद कुमार एवं एसआई मनोज सिंह आदि शामिल थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected , Contact VorDesk for content and images!!