Saturday, September 21

शिकंजी दुकानदार और आम दुकानदार के बीच हुआ हिंसक झड़प , एक घायल,एक गिरफ्तार!

रक्सौल।(vor desk)। रक्सौल नगर परिषद में यत्र तत्र दुकान लगाने की होड़ में अब हिंसक झड़प भी हो रही है,लेकिन,रवैया में सुधार नही हो रहा।इस स्थिति से आम लोग तो परेशान हैं हीं,खुद फूट पाथ पर दुकान लगाने वाले भी महफूज नहीं दिखते।नगर परिषद इस स्थिति पर चुप्पी साधे हुए है,क्योंकि,रोज हटाने बसाने का खेल बदस्तूर जारी है।

इसी बीच,शनिवार को शहर के बाटा चौक के पास शिकंजी दुकानदार और आम दुकानदार के बीच हुए तू तू मैं मैं हिंसक झड़प में बदल गई,जिसमे जहांआम बेचने वाला युवक जख्मी हो गया। वही,जांच के क्रम में हमला के आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया।

मिली जानकारी के मुताबिक,पश्चिम चंपारण के मझौलिया थाना के ओझा मठिया निवासी दुखी साह के 19 वर्षीय पीड़ित पुत्र भुलन साह ने बताया कि वह रक्सौल के नागा रोड वार्ड संख्या 23 नागा रोड में किराए के मकान में रहता है। इसी वार्ड में उसके मौसा दुखन साह और मौसी भी रहती हैं। वह यहां फुटपाथ पर फल (आम) बेचने का कार्य करता है।

वह नित की भांति बाटा चौक के समीप एक स्थल पर अस्थाई दुकान लगाकर आम बेच रहा था। तभी शिकंजी बेचने वाला एक युवक आया और आम दुकान को हटाने की बात करने लगा। इस पर तू तू मैं मैं हो गई और मामला इस कदर बिगड़ा की स्थिति हिंसक झड़प में बदल गई।

शिकंजी बेचने वाले ने आम बेचने वाले भुलन पर निम्बू काटने वाले चाकू से गर्दन पर कई जगह वार कर दिया गया। संयोग यह रहा कि गर्दन का मुख्य नस नही कटा,नही तो जान चली गई होती।

घायल युवक अस्पताल गया, जहां चिकित्सकों ने लगभग आधा दर्जन टांके लगाएं एवं अन्य जगह मरहम-पट्टी करके घर भेजा गया। उधर घटना की सूचना पर पुलिस ने आरोपी शिकंजे वाले को गिरफ्तार कर लिया है। जिसकी पहचान डंकन रोड सुंदरपुर निवासी मोहम्मद आलम के पुत्र शाहिद के रूप में हुआ है। इस बाबत थानाध्यक्ष सह पुलिस निरीक्षक नीरज कुमार ने बताया कि आरोपी युवक पर मामला दर्ज कर जेल भेज दिया है।जांच जारी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected , Contact VorDesk for content and images!!