Tuesday, September 24

आदापुर के जमुनभार में महिला की संदेहास्पद मौत,पुलिस ने पति को हिरासत में ले कर शुरू की जांच पडताल

आदापुर। (Vor desk)।आदापुर थाना से सटे जमूनभार गांव में गुरुवार की रात एक महिला की संदिग्ध मौत होने का मामला प्रकाश में आया है। मृतक के मायके वालों की सूचना पर पुलिस ने शुक्रवार की सुबह शव को कब्जे में ले लिया ।शव को पोस्टमार्टम के लिए मोतिहारी भेज दिया है।

बताया गया है कि प्रथम दृष्टया उक्त महिला की गला दबाकर हत्या किए जाने की आशंका व्यक्त की जा रही है। वहीं पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए फिलहाल उसके पति मजबुल्लाह देवान को हिरासत में ले लिया है। मामले में मृतक के पिता नेपाल के रौतहट जिला अंतर्गत कनकपुर गांव निवासी हारून देवान ने बताया कि उसकी पुत्री रोजी खातून 30 वर्ष की शादी करीब 12 वर्ष पूर्व जमूनभार गांव निवासी स्व. मैनुद्दीन देवान के पुत्र मजबुल्लाह देवान से हुई थी। जिसे एक 5 वर्ष का लड़का व ढाई वर्ष की एक लड़की हुई है। वहीं शादी के बाद से ही उसके पति के द्वारा अपनी पत्नी के साथ मारपीट कर प्रताड़ित करने का सिलसिला शुरू हो गया था। जिसको लेकर पूर्व में भी कई दफे पंचायती भी हो चुकी है। वहीं ग्रामीणों के अनुसार मजबुल्लाह आदतन नशेड़ी किस्म का व्यक्ति है। वह किसी तरह का मजदूरी या काम धंधा भी नही करता है। जिसके वजह से हमेशा घरेलू उलझनों में विवाद होते रहता था। इधर उक्त घटना के पूर्व शाम में भी वह घर मे विवाद खड़ा कर अपनी ढाई वर्षीय पुत्री की बेरहमी से पिटाई किया है। जबकि सुबह में लोगों को पता चला कि उसकी पत्नी की मौत हो चुकी है।

घटनास्थल पर जुटी स्थानीय लोगों की भीड़ ने जब मृतका के ढाई वर्षीय पुत्री की हुई पिटाई का जख्म व निशान देखा तो सभी दांतो तले उंगली काटते हुए पत्नीहंता को कठोर सजा दिलाने की मांग कर रहे थे। इस बाबत डीएसपी सह प्रभारी थानाध्यक्ष ऋषभ शिव रंजन ने बताया कि शव को पोस्टमार्टम में भेज दिया गया है। आवेदन के आलोक में अग्रेतर कार्रवाई की जाएगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected , Contact VorDesk for content and images!!