Monday, September 30

एसएसबी 47वीं बटालियन ने रक्सौल बॉर्डर से करोड़ो के ब्राउन शुगर के साथ नेपाली युवक को पकड़ा

रक्सौल।(vor desk)। इंडो-नेपाल बॉर्डर की सुरक्षा में लगे एसएसबी 47वी बटालियन ने रक्सौल बीरगंज मुख्य सड़क खंड से लगे रक्सौल वार्ड संख्या 7 स्थित प्रेम नगर के निकट पिलर नंबर390/14 के पास एक नेपाली नागरिक को 75ग्राम मादक पदार्थ ब्राउन शुगर के साथ हिरासत में लिया है। जिसकी कीमत अंतराष्ट्रीय बाजार में करोड़ों रुपया बताया गया है।
एसएसबी 47बटालियन के सहायक कमांडेंट मनोज कुमार ने बताया की गुप्त सूचना के आधार पर नेपाल के जनकपुर(धनुषा) निवासी मिश्री लाल सोनार के पुत्र संतोष साह (30)को एक अभियान के तहत नियंत्रण में लिया गया। जांच में उसके पास के झोला में छुपा कर रखे ब्राउन शुगर 75ग्राम बरामद हुआ,जो दो पैकेट में रखा गया था ।जिसके बाद उसे हिरासत में लेकर पूछताछ और अग्रतर करवाई शुरू कर दी गई है।

बताया कि आगे की कानूनी कार्यवाही के लिए रक्सौल थाना को सौंपने की प्रक्रिया की जा रही है ।साथ ही पूछ ताछ में मिले इनपुट पर अभियान चलाया जा रहा है।

यहा बता दे की बॉर्डर इलाके में बड़े पैमाने पर मादक पदार्थ की तस्करी की जाती है। जिसमे नशा कारोबारियों का अंतराष्ट्रीय गिरोह सक्रिय हैं। यह एक सशक्त नेटवर्क है।यह गिरोह युवाओं को नशा का आदि बनाने के साथ बड़े अपराधिक घटना को अंजाम देने से नही चूकता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected , Contact VorDesk for content and images!!