Monday, September 30

पुलवामा हमले के बरसी पर एबीवीपी ने शहीद वीर सैनिकों को दी श्रद्धांजलि!

रक्सौल।(vor desk)। अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद की रक्सौल नगर इकाई द्वारा पुलवामा हमले के बरसी पर मंगलवार श्रद्धा सुमन अर्पित कर वीर शहीदों को याद किया।

पुलवामा हमलें में शहीद हुए वीर सैनिकों के याद में श्रद्धांजलि सभा का आयोजन मुख्य पथ स्थित अंबेडकर चौक के पास आयोजित हुई। भारत माता की जय, वंदे मातरम, वीर शहीद अमर रहे जैसे नारों का जयघोष करते हुए विद्यार्थी परिषद के कार्यकर्तागण द्वारा सैनिकों के तैलचित्र के समक्ष पुष्पांजलि एवं कैंडल प्रज्वलित कर अपना श्रद्धासुमन अर्पित किए। इस अवसर पर उपस्थित नगर के उप मुख्य पार्षद प्रतिनिधि राकेश कुशवाहा ने सभा को संबोधित करते हुए कहा कि विद्यार्थी परिषद के कार्यकर्ता सदैव राष्ट्र के वीरों के प्रति निष्ठा, समर्पण और देशभक्ति जागरण का कार्य करते रहते हैं। सीमावर्ती शहर रक्सौल में ऐसे कार्यक्रम होना सुखद है। यह परिचायक है की यहां के युवा रणबांकुरो के प्रति समर्पित हैं।
आगे सभा को संबोधित करते हुए आरएसएस के जिला सम्पर्क प्रमुख सुबोध कुमार ने कहा की पुलवामा हमले ने देश को झकझोर कर रख दिया था, पूरा देश इस हमले के दोषियों से तुरंत बदला लेने हेतु उठ खड़ा हुआ था। भारत ने पाकिस्तान में जाकर सर्जिकल स्ट्राइक करके देश के इस भावना को पूर्ण किया। विद्यार्थी परिषद प्रत्येक वर्ष पुलवामा हमले के शहीदों के याद में जगह-जगह श्रद्धांजली सभा का आयोजन करते रही है। यह सभा दर्शाती है की भारत के युवा अपने वीरों के शहादत को अपने हृदय में बसाए हुए हैं। पूरा देश आज भी शहीदों के परिवार के साथ एकजुट है। सरहद की रक्षा करने वाले जवानों ने भी यह महसूस किया है की उनके और उनके परिवार के लिए भी देशवासी सदैव चिंतित है, खड़े हैं। अंत में धन्यवाद ज्ञापन परिषद् के प्रदेश कार्यकारिणी सदस्य सूरज कुमार ने किया। इस अवसर पर अभाविप के पुरातन कार्यकर्ता अमित उपाध्याय, समाजसेवी छोटेलाल चौरसिया, छात्र नेता प्रशांत कुमार, छात्र नेता अंकित कुमार,छात्र नेता सूरज कुमार,नगर मंत्री सुभाष,रौशन कुमार,राजा कुमार, अरुण कुमार अभी कुमार, सूरज सर्राफ, सुमीत कुमार, सोनू कुमार सहित अन्य नगरवासी मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected , Contact VorDesk for content and images!!