Monday, September 30

टेम्पू के बैट्री चोरी के आरोप में दो नेपाली युवको को बांधा, रक्सौल पुलिस ने शुरू की जांच पड़ताल!

रक्सौल।( vor desk )।रक्सौल में दो चोरों को लोगों ने पकड़कर काफी देर तक रस्सी में बांध कर रखा. लोगों ने उन पर बैटरी चोरी का आरोप लगाया. मामला रक्सौल थाना क्षेत्र लक्ष्मीपुर का है. घटना की सूचना पुलिस को दी गई. जानकारी मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और चोर को पकड़कर अपने साथ ले गई.

बता दें कि लोगों की गिरफ्त में आए दोनों युवकों के बारे में कहा गया कि ये स्वास्थ्य उपकेंद्र लक्ष्मीपुर स्थित एक गैरेज जिसमे शौकत मिस्त्री के दुकान से बैटरी चोरी कर ले जा रहे थे. पकड़ाने पर दोनों आरोपी अपने को निर्दोष बता रहे थे. वही जब मौके पर वॉइस ऑफ रक्सौल के टीम ने जब पूछताछ किया तो दोनों आरोपी अपना पता वीरगंज बताया जिसमे एक का नाम विजय महतो कुशवाहा है और दूसरे का नाम समीर है.पकड़े गए आरोपी ने कहा कि हम लोग अपने बाइक से सुगौली अपने बहन के घर जा रहे थे लेकिन कुछ लोग उन्हें पकड़ कर मारने लगे जबकि शौकत मिस्त्री ने बताया कि करीब साढ़े ग्यारह बजे आये दोनो गैरेज में घुसकर टेम्पू से बैटरी चोरी कर रहे थे.

उनके हाथ मे चोरी करने वाला समान तथा चाकू था जो उनके पास से नियंत्रण में लिया गया है. वहीं मौके पर पहुंचे रक्सौल थाना के एएसआई बनारसी सिंह ने बताया कि लोगों की सूचना पर यहां आए थे, दोनों युवक को रस्सी में बांधकर रखा गया था. दोनों को साथ ले जा रहे हैं. दोनों युवक पर बैटरी चोरी करने का आरोप लगाया गया. पूछताछ के बाद यह पता चल पाएगा कि दोनों कहां के हैं .जबकि दोनों आरोपी को बचाने आये और दो लोगो को भी थाना अपने साथ ले गई उनलोगों के बारे में पूछने पर एएसआई बनारसी सिंह ने बताने से इंकार कर दिया.कहा जांच हो रही है.(रिपोर्ट:राकेश कुमार )

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected , Contact VorDesk for content and images!!