Tuesday, October 1

अग्निपथ योजना के विरोध को लेकर पूर्वी चंपारण समेत विभिन्न जिलों में 2 दिन के लिए इंटरनेट और मोबाइल सेवा बंद

पटना/रक्सौल।( vor desk )।अग्निपथ योजना के विरोध को लेकर सीमाई रक्सौल समेत पूर्वी चंपारण जिला में 2 दिन के लिए इंटरनेट और मोबाइल सेवा बंद कर दी गई है।

राज्य सरकार ने बड़ा फैसला करते हुए बिहार के कई जिलों में इंटरनेट और टेलीफोन मोबाइल सेवा को बंद कर दिया है। बिहार के जिन जिलों में अगले 48 घंटों के लिए इंटरनेट और टेलीकॉम सेवाएं बंद रहेंगी उनमें पूर्वी चंपारण, मुजफ्फरपुर,दरभंगा ,कैमूर,भोजपुर, औरंगाबाद, रोहतास, बक्सर, नवादा, पश्चिम चंपारण, समस्तीपुर, लखीसराय, बेगूसराय, वैशाली, सारण, शामिल है। इन जिलों में 17 जून की दोपहर 2:00 बजे से 19 जून तक इंटरनेट सेवा बंद रहेगी। साथ ही साथ सोशल मीडिया एप्लीकेशन भी प्रभावित रहेगा।

यह पहला मौका है जब सरकार ने एक साथ बिहार के कई जिलों में इंटरनेट और टेलीफोन मोबाइल सेवा को बंद करने का फैसला लिया है। सरकार के इस फैसले के मुताबिक एक साथ 12 जिलों में इंटरनेट, टेलीफोन मोबाइल सेवा के साथ सोशल मीडिया के कई प्लेटफार्म को दो दिनों के लिए बंद कर दिया है। बिहार सरकार के गृह विभाग की तरफ से जारी आदेश के मुताबिक अगले 48 घंटों के लिए इंटरनेट और टेलीकॉम सेवाएं बंद रहेंगी उनमें कैमूर,भोजपुर, औरंगाबाद, रोहतास, बक्सर, नवादा, पश्चिम चंपारण, समस्तीपुर, लखीसराय, बेगूसराय, वैशाली और सारण में इंटरनेट और टेलीफोन मोबाइल सेवा को बंद कर दिया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected , Contact VorDesk for content and images!!