Wednesday, October 2

रामगढ़वा:कलश यात्रा में जलबोझी के दौरान 5 डूबे, एक युवक की मौत,एक लापता,3 सुरक्षित!

:

रामगढ़वा।( vor desk )। रामगढ़वा थाना क्षेत्र में हनुमान मंदिर के प्राण प्रतिष्ठा को लेकर जलबोझी के दौरान पांच युवक डूब गए।जिसमें से तीन युवकों को बचा लिया गया।जबकि एक युवक की मौत हो गई।वहीं एक युवक लापता है।जिसकी तलाश की जा रही है।घटना की सूचना पर पुलिस पहुंची और ग्रामीणों के सहयोग से लापता युवक की तलाश के में जुट गई।

बताया जाता है कि रामगढ़वा थाना क्षेत्र स्थित पचभिड़वा गांव में हनुमान मंदिर का निर्माण हुआ है।उसी मंदिर में स्थापित मूर्ति के प्राण प्रतिष्ठा के लिए मंगलवार को पूजा का आयोजन किया गया था।साथ हीं गाजे-बाजे के साथ कलश यात्रा भी निकाली गई थी।कलश यात्रा में शामिल कुआंरी कन्यायें गांव के बगल से होकर गुजरने वाली सिकरहना नदी में जल भरने के लिए गई थी।कलश यात्रा के साथ गांव के युवा,बुजूर्ग,बच्चे और महिलाएं भी नदी किनारे पहुंची थी। कलश यात्रा में शामिल कुछ युवक नदी में नहाने के लिए उतरे।जिसमें से पांच युवक नदी के गहरे पानी में डूबने लगे।जिन्हें बचाने के लिए नदी किनारे खड़े ग्रामीण नदी में कूदे।डूब रहे तीन युवकों को बचा लिया गया।लेकिन आकाश यादव की डूबने से मौत हो गई।जिसका शव बरामद हो गया है।वहीं रंजन महतो लापता है।जिसकी तलाश जारी है।

रामगढ़वा थानाध्यक्ष इंद्रजीत पासवान ने बताया कि घटना की जानकारी मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची थी। जहां ग्रामीणों के सहयोग से तीन युवकों को सकुशल बचा लिया गया। लेकिन आकाश यादव की डूबने से मौत हो गई।आकाश के परिजन उसके शव का पोस्टमार्टम कराने को तैयार नहीं हुए और उन्होंने इसके लिए लिखित दिया है।जबकि रंजन महतो की तलाश की जा रही है।अंधेरा हो जाने के कारण तलाशी का कार्य छोड़ दिया गया है।सुबह में फिर रंजन की तलाश की जाएगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected , Contact VorDesk for content and images!!