Wednesday, October 2

नशा खुरानी गिरोह का आतंक बढा,फिर एक युवक लूट का शिकार बना!

रक्सौल।( vor desk )।रक्सौल में नशा खिला कर लूटने वाला गिरोह सक्रिय है।जिस वजह से लगातार यात्री व आम जन इसके शिकार बन लूट रहे हैं।वहीं,जान भी मुश्किल में पड़ रही है।

इसी बीच,रक्सौल स्टेशन परिक्षेत्र में एक अर्द्ध बेहोश यात्री मिला,जिसे नशा खुरानी गिरोह ने नशा खिला कर लूट लिया था।लेकिन, प्रशासन की निष्क्रियता बनी हुई थी।न तो गिरोह पर लगाम की कोई पहल दिखती है,न शिकार हुए लोगों के प्रति जिम्मेवारी।जिस कारण स्थिति विचित्र बनी हुई है।

बताते हैं कि इस सुचना पर स्वच्छ रक्सौल की टीम सक्रिय हुई और ऊक्त अर्ध्द बेहोश यात्री को जन सहयोग से रक्सौल पीएचसी लाया ,जहां इलाज के घण्टो बाद होश आया।गिरोह ने उसके कपड़े तक खोल लिए थे।केवल फूल पैंट ही उसके शरीर पर था।

स्वच्छ रक्सौल के अध्यक्ष रणजीत सिंह व सचिव मुराद आलम ने बताया कि ऊक्त यात्री की स्थिति बहुत अच्छी नही थी।उसका नाम परवेज अंसारी(पिता -कुर्दिश अंसारी) है।जो गांव- मिर्जापुर, बाजपट्टी, सीतामढ़ी का रहने वाला है। रक्सौल पीएचसी में डॉ प्रिया साह के द्वारा हुए सघन इलाज के बाद उसे होश आया।

पूछ ताछ में पता चला कि लुधियाना में लेबर का काम करता था ।घर आने के क्रम में नशाखुरानी गिरोह का शिकार हो गया। इसके बैग, पैसे,सब लूट लिए गए।
ईलाज के बाद उसे रक्सौल स्थित राजकीय रेल थाना को सौंप दिया गया ताकि उसे उसके घर तक पहुंचा दिया जाए।

इस बीच,श्री सिंह ने बताया कि रक्सौल में लगातार ऐसी घटना घटित हो रही है।यात्री व ट्रक चालक शिकार बन रहे हैं,लेकिन,बात खानापूर्ति से आगे नहीं बढ़ रही।ऐसे में वे रेलवे व प्रशासन के वरीय अधिकारियों से मुलाकात कर इस पर नकेल की पहल करेंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected , Contact VorDesk for content and images!!