Wednesday, October 2

आदापुर के सिरिसिया कला में खेत से दो युवकों का शव बरामद,पुलिस ने शुरू की जांच

रक्सौल।(vor desk )।अनुमण्डल के आदापुर थाना क्षेत्र स्थित सिरसिया कला गांव में दो युवकों का शव बरामद हुआ है। संदिग्ध परिस्थिति में इन शवों के मिलने से क्षेत्र में सनसनी फैल गई।दोनो की निर्मम हत्या की गई है।शव खेत मे लावारिश पाया गया।अहले सुबह ग्रामीणों को इसकी भनक लगने के बाद पुलिस को सूचना दी गई।

सीमाई क्षेत्र मे दोनो युवकों का शव मिलने मिलने के बाद ग्रामीणों की भारी भीड़ घटनास्थल पर जमा हो गई है।

मृतकों की पहचान आदापुर के कचुरवारी गांव के यादव टोला के रहने वाले भरत यादव और नवल यादव के रूप में हुई है।

आदापुर व हरपुर पुलिस मौके पर पहुंची और जांच पड़ताल में जुट गई है।

दोनो युवकों के शव बरामदगी के बाद क्षेत्र में कई तरह की चर्चा व अटकलें तेज हो गई है।

इनमें से एक पर अलग-अलग थानों में मारपीट,शराब और मादक पदार्थ की तस्करी के कई मामले भी दर्ज है।आशंका जाहिर की जा रही है कि तस्करों के दो गुटों में वर्चस्व की लड़ाई को लेकर भरत यादव और नवल यादव की हत्या हुई है।हालांकि,पुलिस सभी बिंदुओं पर जांच कर रही है और दो लोगों को पूछताछ के लिए पुलिस ने हिरासत में लिया है।

आदापुर थानाध्यक्ष महेंद्र कुमार ने बताया कि सीमा क्षेत्र के सिरिसिया कलां गाँव से लगे ईख के खेत से दोनो युवकों का शव बरामद हुआ हैं। जिनके शव को पोस्टमार्टम के लिए मोतिहारी स्थित सदर अस्पताल भेजा जा रहा है।उन्होंने बताया कि मृतकों में एक भरत यादव दिव्यांग था।थानाध्यक्ष के अनुसार मृतकों के परिजन ने बताया है कि आशंका है कि आपसी दुश्मनी में इनकी हत्या की गई हो सकती है।जिन दो लोगों पर परिजन हत्या करने का आरोप लगा रहे हैं।उन्हें पूछताछ के लिए हिरासत में ले लिया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected , Contact VorDesk for content and images!!