Thursday, October 3

अपराधियों ने छौड़ादानो उप प्रमुख पति रमेश यादव की गोली मार कर की हत्या,बाजार बंद,प्रदर्शन जारी!

रक्सौल।( vor desk )।पूर्वी चंपारण के छौड़ा दानों में बेखौफ अपराधियो ने दिनदहाड़े छौड़ादानो प्रखंड के उप प्रमुख संगीता देवी के पति रमेश यादव की गोली मार हत्या कर दी। बता दें कि हथियार बन्द अपराधियो के समूह ने उप प्रमुख पति रमेश यादव को दिन दहाड़े गोली मार दी।घटना को अंजाम दे कर अपराधी आराम से भाग निकले।वहीं,इलाज के दौरान श्री यादव की मौत हो गई । सूचना मिलते ही छौड़ादानो थाना पुलिस घटना स्थल पर पहुच जांच में जुट गई है,किंतु,अब तक कोई सफलता नही मिली है।

घटना छौड़ादानो थाना क्षेत्र के मटर चौक की बताई जा रही है। घटना की सूचना मिलते ही क्षेत्र में सनसनी फैल गई। हत्या के विरोध में आक्रोशित ग्रामीणों ने छौड़ादानो बाजार बंद कर सड़क उतर आए है।तोड़ फोड़ भी की गई है। फिलहाल,पुलिस स्थिति को नियंत्रित करने में जुट गई है।

बताया गया कि उप प्रमुख पति किसी काम से अपने गांव से छौड़ादानो मटर चौक आए हुए थे,इसी दौरान अपाची बाइक से आये अपराधियों ने उनके नव निर्मित घर मे घेर कर उन्हें गोली मार दी। भागते समय अपराधियो ने कमरे के गेट पर सिटकिनी मार दी।बाद में लोगो ने बुरी तरह से घायल उप प्रमुख पति रमेश यादव को इलाज के लिए अस्पताल ले गए,जहां उनकी मौत हो गई है।

*बीच मार्केट में मारी गोली :

बताया जाता है कि रमेश यादव दरपा थाना क्षेत्र के पिपरा के रहने वाले थे। उनका मटर चौक के पास अपना नव निर्मित मार्केट है। मार्केट में बैठकर कुछ लोगों के साथ बातें कर रहे थे। फिर रमेश यादव वहीं पर बैठकर नास्ता करने लगे।उसी दौरान हथियारबंद अपराधी आए और रमेश यादव पर अंधाधुंध फायरिंग कर दी। फायरिंग होता देख वहां बैठे लोग उपप्रमुख पति को खींचकर मार्केट में बने एक कमरे की तरफ भागे और दरवाजा को बंद कर दिया। दरवाजा बंद कर सभी चौकी के नीचे छुप गए।

*अपराधियों ने की आठ राउंड फायरिंग :

मिली सूचना के अनुसार, उस कमरे में खिड़की खुला रहने के कारण खिड़की से भी अपराधियों ने फायरिंग शुरू कर दी।लगभग दस मिनट तक तांडव मचाने के बाद गाली देते हुए अपराधी भाग गए।प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार अपराधियों ने लगभग आठ राउंड फायरिंग की। गोली लगने से जख्मी प्रमुख पति रमेश यादव को इलाज के लिए स्थानीय लोगों ने मोतिहारी के एक निजी नर्सिंग होम में भर्ती कराया। जहां इलाज के दौरान रमेश यादव की मौत हो गई।

मौत के बाद लोग हुए उग्र, काटा बवाल : घटना की सूचना पर स्थानीय पुलिस नर्सिंग होम पहुंची। इधर घटना से आक्रोशित स्थानीय लोगों ने मटर चौक पर जमकर तोड़फोड़ मचाया। साथ ही चौक को चारो तरफ से ब्लॉक करके सभी सड़कों को जाम कर दिया। लोगों का आरोप है कि विरोधियों ने साजिश के तहत इस वारदात को अंजाम दिया है। आरोपियों को सख्त से सख्त सजा दी जाए।( रिपोर्ट:गणेश शंकर )

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected , Contact VorDesk for content and images!!