Thursday, October 3

सांसद खेल प्रतिस्पर्धा में सफल प्रतिभागियों को किया गया सम्मानित, डीएम,एसपी व भारतीय महावाणिज्य दूत रहे उपस्थित!

रक्सौल।( vor desk )।सांसद खेल स्पर्धा नोनियाडीह स्थित संत बेसिल स्कूल में दिनभर चलता रहा और महासंगम जैसा दृश्य बना रहा। अंडर 16 से लेकर अंडर-19 के किशोर युवा और बच्चियों का उत्साह देखते बन रहा था । कार्यक्रम तीन स्तर पर आयोजित था ।कार्यक्रम का समापन संध्या 5:00 बजे संपन्न हुआ ।समापन सत्र में जिलाधिकारी शीर्षत कपिल अशोक ,नेपाल में भारतीय महावाणिज्य दूतावास के मुख्य दूत (कोंसुलेट जेनरल) नीतीश कुमार और जिला पुलिस अधीक्षक डॉ कुमार आशीष ने सभी सफल प्रतिभागियों को शील्ड, मेडल और प्रमाण पत्र देकर पुरस्कृत किया।

जिलाधिकारी शीर्षत कपिल अशोक ने कहा कि बच्चों के उत्साह को देखकर ऐसा लग रहा है कि सीमांचल क्षेत्र में प्रतिभावान की कमी नहीं है। खेलकूद का विकास युवा वर्ग को सकारात्मक सोंच के साथ सर्वांगीण विकास की ओर ले जाता है। उन्होंने सभी प्रतिभागियों को बधाई दी तथा हर प्रकार के सहयोग करने की घोषणा की।

उक्त अवसर पर सांसद डॉक्टर संजय जयसवाल ने सभी शीर्ष पदाधिकारियों का स्वागत किया एवं मोमेंटो प्रदान किया । डाo जयसवाल ने सभी पदाधिकारियों को इस कार्यक्रम की सफलता पूर्वक संपन्न कराने में हर प्रकार के सहयोग के लिए धन्यवाद दिया और कहा कि सबों ने इस क्षेत्र के युवा वर्ग के विकास के लिए जो प्रयास किया जा रहा था उसमें हर संभव प्रयास किया है।

अंत में खेल के प्रभारी प्रोफेसर मनीष दुबे ने सभी के प्रति आभार व्यक्त किया। उन्होंने संते बेसिल स्कूल के प्रधानाचार्य के प्रति आभार व्यक्त किया जिनके विद्यालय के अंदर इस ऐतिहासिक कार्यक्रम का आयोजन सफलता पूर्वक सम्पन्न हुआ । उन्होंने सभी कार्यकर्ताओं को भी धन्यवाद दिया ।सभी सामाजिक संगठनों का आभार व्यक्त किया जिन्होंने हर संभव इस कार्यक्रम को सफल बनाने में योगदान किया

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected , Contact VorDesk for content and images!!