Friday, October 4

रक्सौल बाजार में अतिक्रमण मुक्त अभियान जारी,जुर्माना किये जाने से हड़कम्प!

रक्सौल।( vor desk )।रक्सौल बाजार हर हाल में अतिक्रमण मुक्त होगा। अतिक्रमण हटाने के बाद अतिक्रमण कर दुकान लगाने वालों के खिलाफ होगी सख्त कार्यवाई। कम से कम पांच हजार रुपए जूर्माना और जेल की सजा भुगतना पड़ सकता है।उक्त बातें नगर परिषद के कार्यपालक पदाधिकारी सन्तोष कुमार सिंह ने अतिक्रमण हटाओ अभियान के क्रम में पत्रकारों से
कही।इस अभियान के तहत वे मेन रोड और नहर रोड में अतिक्रमण हटाने की मोनीटरिंग करते दिखे,ताकि,मेन रोड निर्माण का बिना व्यवधान के सम्पन्न हो।उन्होंने कहा कि नगर परिषद प्रशासन अतिक्रमण व जाम मुक्त रक्सौल के लिए संकल्पित है।

बता दे कि पूर्वी चम्पारण के जिलाधिकारी शीर्षत कपिल अशोक द्वारा अतिक्रमण हटाने और इसके लिए नगर परिषद के कार्यपालक पदाधिकारी को अतिक्रमण कारियों के खिलाफ कार्यवाई करने और जूर्माना करने के लिए अधिकृत किया गया है। जिसके आलोक में शनिवार को नगर परिषद के कार्यपालक पदाधिकारी संतोष कुमार सिंह के नेतृत्व में कोइरिया टोला मेन रोड नहर चौक कोइरिया टोला नहर कनाल रोड बस स्टैंड कौड़िहार तक के सभी अतिक्रमित दुकानों को हटाया गया। वही कोइरिया टोला नहर चौक के पास सोनाली ऑटो ट्रेंड्स व बस स्टैंड रोड में आदर्श ट्रेडर्स दुकान मालिक मनीष कुमार को बिना लाइसेंस के दुकान चलाने तथा रोड पर अल्बेस्टर रख अतिक्रमण करने के जुर्म में पाँच हजार रुपया का जुर्माना नगर परिषद के द्वारा किया गया।

इस संबंध में नगर परिषद के कार्यपालक पदाधिकारी संतोष कुमार ने बताया कि जिलाधिकारी के निर्देश पर और अनुमंडल पदाधिकारी के द्वारा प्रतिनियुक्त दंडाधिकारी बीडीओ संदीप सौरभ,सीओ बिजय कुमार और सुरक्षा बल के सहयोग से अतिक्रमण हटाने का अभियान चलाया जा रहा है। जो लोग दुकान लगाएंगे और दुकान के सामने अतिक्रमण करेंगे उनसे पांच हजार जूर्माना लिया जाएगा और कानुनी कार्यवाई की जाएगी।हर हाल में अतिक्रमण मुक्त रखना है रक्सौल शहर को।इस अभियान में डीसीएलआर रामदुलार राम, नगर परिषद के सीटी मैनेजर लालदेव प्रसाद,सफाई निरीक्षक रामनरेश प्रसाद,टैक्स दरोगा चन्देश्वर बैठा,सरवन कुमार,रक्सौल थाना के एस आई भी मौजूद थे।( रिपोर्ट:राकेश कुमार )

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected , Contact VorDesk for content and images!!