Friday, October 4

अजित हत्याकांड:सुगौली विधायक ई0 शशिभूषण सिंह ने कहा- अपराधियों की गिरफ्तारी नही हुई तो राजद करेगा आंदोलन!

रामगढ़वा।( vor desk )।सुगौली विधानसभा क्षेत्र के विधायक ई0 शशि भूषण सिंह ने मृत व्यवसायी अजित कुमार के शोक संतप्त परिजनों से मुलाकात की और सांत्वना दी।घटना के बाद चौथे दिन पहुंचे विधायक श्री सिंह परिजनों से मिल कर द्रवित हो गए।

उन्हें बताया गया कि रविवार की रात 7 बजे बेखौफ अपराधियों ने चावल व्यवसायी अजित कुमार गुप्ता की हत्या कर दी थी।लेकिन, आज तक कोई गिरफ्तारी नही हो सकी है।

उन्होंने इस दौरान मृतक अजित के पिता शम्भू प्रसाद रौनियार से बात चीत कर ढाढस बंधाते हुए आश्वासन दिया कि- एक साथ पांच जिंदगियों की हत्या के दोषी को इस अपराध की सजा हर हाल में मिलकर रहेगी।’


उनके मुताबिक, घटना के दिन से हीं इस संदर्भ में सूचना हर दो घंटे में लेता रहा। पुलिस अधीक्षक मोतिहारी से दूरभाष पर बात किया और स्पष्ट शब्दों में कह दिया कि अगर अपराधियों की जल्द से जल्द गिरफ्तारी नहीं हुई तो राजद परिवार यहां से पटना तक चरणबद्ध आंदोलन करेगा।
उन्होंने कहा कि एसपी द्वारा मुझे आश्वासन दिया गया है ठोस कार्रवाई होगी। गिरफ्तारी हेतु टीम गठित किया गया है। तीन दिनों के अंदर अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया जायेगा।

उन्होंने आरोप लगाते हुए कहा कि सता में बैठे लोगों को आरोप प्रत्यारोप से फुरसत नहीं है और आज फिर सुगौली में उसी घटना की पुनरावृति हुई है। जिला प्रशासन से बार बार कड़े शब्दों में कहा जा चुका है अब हम लोग जन आंदोलन के लिए बाध्य होंगे ।
इस जघन्य अपराध में सम्मिलित अपराधियों को जेल के सलाखों में पहुँचने तक परिवार साथ हर कदम पर खड़ा रहूंगा।इस मौके पर राजद नेता सुरेश यादव ,जय प्रकाश यादव,सैफुल आजम,चेम्बर ऑफ कॉमर्स के अध्यक्ष प्रभु प्रसाद आदि उपस्थित थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected , Contact VorDesk for content and images!!