Friday, October 4

अजित हत्या कांड के खिलाफ जाप अध्यक्ष पप्पू यादव 24 जनवरी को करेंगे राजभवन के आगे मार्च

*जाप अध्यक्ष पपू यादव ने साधा एनडीए सरकार पर निशाना,मांगा डॉ संजय व राधा मोहन सिंह से इस्तीफा

रामगढ़वा।(vor desk )।रामगढ़वा में व्यवसायी अजित कुमार के हत्या के बाद जाप सुप्रीमो पप्पू यादव ने पीड़ित परिजनों से मुलाकत कर सांत्वना दी। इस दौरान श्री यादव ने पीड़ित परिवार की लड़ाई सरकार से लड़ने की बात कही।


पप्पू यादव ने सरकार पर निशाना साधते हुए कहा की क्राइम के मामले में चम्पारण क्राइम का युनिवर्सटी बनता जा रहा है। पप्पू यादव ने बीजेपी के कद्दावर नेता सह प्रदेश अध्यक्ष एवं पश्चिम चम्पारण के सांसद डॉ संजय जायसवाल एवं मोतिहारी सांसद सह पूर्व कृषि मंत्री राधामोहन सिंह से अबिलम्ब इस्तीफा देने की मांग किया। पप्पू ने कहा चम्पारण के दो दो कदावर नेता एक प्रदेश अध्यक्ष एवं दूसरा राष्ट्रीय उपाध्यक्ष है। लेकिन ये दोनो हमेशा प्रशासन के नाम का रोना रोते है। इनका कोई नही सुनता। जब आपकी कोई नही सुनता तो आप दोनों इस्तीफा दे दीजिए।

वही मृतक के परिजनों के लिए 20 लाख के आर्थिक मदद एवं मृतक के पत्नी के लिए सरकारी नौकरी की मांग सरकार से किया। बढ़ते अपराध एवं रामगढ़वा के मृतक अजित के इन्साफ के लिए पप्पू यादव ने राज्यव्यापी धरना-प्रदर्शन के साथ ही 24 को राजभवन मार्च करने का घोषणा किया।
बता दें कि किराना व गल्ला व्यवसायी अजित की हत्या के बाद परिजनों का बुरा हाल है। मृतक की दो छोटी छोटी बेटी है। वही पत्नी बार बार बेहोश हो जा रही है।

बता दे कि रविवार की शाम 7 बजे रक्सौल से लौटते वक्त व्यवसायी अजित कुमार की अपराधियो ने लूट पाट के बाद गोली मार कर हत्या कर दी थी।जिसके बाद व्यवसायियों में आक्रोश व्याप्त है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected , Contact VorDesk for content and images!!