Friday, October 4

रामगढ़वा : व्यवसायी अजित हत्याकांड को ले कर बाजार रहा बन्द,कार्रवाई के आश्वासन के बावजूद आक्रोश कायम!

हत्याकांड के विरोध में व्यवसायियों ने जताया शोक,कहा- न्याय नही मिला तो होगा आंदोलन

रामगढ़वा।( vor desk )। रामगढ़वा दही बाजार के किराना-गल्ला व्यवसायी शम्भू प्रसाद रौनियार के छोटे पुत्र अजीत कुमार का शव पोस्टमार्टम के बाद पहुँचते ही बाजार में मातम का आलम छा गया।वहीं,अंतिम दर्शन को जन सैलाब उमड़ पड़ा।शोक व दुःख के बीच शव की अंत्येष्टि कर दी गई।वहीं,स्वस्फूर्त ढंग से व्यवसायियों ने अपनी अपनी दुकानें बंद रखी।

वहीं,बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष सह सांसद डॉ संजय जायसवाल ने भी पहुंच कर सात्वना दी।दुःख बांटे और 24 घण्टे के भीतर अपराधियो पर कारवाई का आश्वासन दिया। इस दौरान पीड़ित परिवार को हर संभव कानूनी सहायता दिलाने के साथ ही सांसद डॉक्टर संजय जयसवाल ने रामगढ़वा थाना अध्यक्ष इंद्रजीत पासवान को अपराधियों की शीघ्र पहचान करने और मामले का जल्द से जल्द उद्भेदन करने का भी निर्देश दिया। उन्होंने कहा कि हत्याकांड के मामलों में किसी भी सूरत में कोताही को बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। इस मामले पर वे स्वयं नजर बनाए हुए हैं।

तो,सुगौली के राजद विधायक शशि भूषण सिंह ने कहा कि इस घटना से मर्माहत हूँ। सूचना मिलते ही पुलिस अधीक्षक मोतिहारी से दूरभाष पर बात किया और अपराधियों को जल्द से जल्द गिरफ्तार करने की मांग किया हूँ।

उनके द्वारा मुझे आश्वाशन दिया कि गिरफ्तारी हेतु टीम गठित किया गया है। तीन दिनों के अंदर अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया जायेगा।

उन्होंने कहा कि न्यायोचित कदम नही उठाया गया तो हम लोग जन आंदोलन के लिए बाध्य होंगे ।

इस जघन्य अपराध में सम्मिलित अपराधियों को जेल के सलाखों में पहुँचने तक परिवार साथ हर कदम पर खड़ा रहूंगा। ऐसे अपराधियों की सजा फाँसी से कम नहीं होनी चाहिए।

बता दें कि रामगढ़वा थाना क्षेत्र के मंझरिया के पास एनएच पर अपराधियों ने रविवार की शाम 7बजे व्यवसायी अजित कुमार की गोली मारकर हत्या कर दी थी।

वही,रामगढ़वा चेम्बर ऑफ कॉमर्स के अध्यक्ष प्रभु प्रसाद ने सभी व्यवसायियों के साथ मृतक के परिवारों से मिलकर सांत्वना दिया। व्यवसायियों ने अपनी-अपनी दुकानों को दिन भर बंद रखी। अध्यक्ष ने कहा कि व्यवसाय की हत्याकांड में पुलिस प्रशासन अपराधियों नही पकड़ती है तो प्रखंड के सभी व्यवसायी लोग एनएच ए 28 सड़कों पर उतकर चक्का जाम करेंगे।


इस मौके पर चेम्बर ऑफ कॉमर्स व्यवसाय संघ अध्यक्ष प्रभु प्रसाद, द्बारिका प्रसाद,महासचिव ब्रजेश गुप्ता,भाजपा के रक्सौल जिला उपाध्यक्ष हरिमोहन भगत, शंभू प्रसाद गुप्ता, पूर्व मुखिया अर्जुन प्रसाद,उपप्रमुख अरविन्द पांडेय,
पूर्व प्रमुख पति विशाल गुप्ता, पूर्व उपप्रमुख सुरेश प्रसाद,प्रेम यादव, मुखिया शेख वहाब,देवानंद शर्मा,सरपंच मुन्ना कुमार,मुसा मियां,विनोद यादव, मुकेश कुमार यादव,मिथलेश पासवान,नारायण गुप्ता, कुणाल गुप्ता,अरूण गुप्ता,
प्रदीप गुप्ता, रिषु तिवारी, नीतेश गुप्ता,योगी प्रसाद, मनोज प्रसाद इत्यादि सैकड़ों व्यवसायी उपस्थित थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected , Contact VorDesk for content and images!!