Saturday, October 5

रक्सौल के बैंक रोड स्थित प्रतिष्ठान में गल्ला तोड़ कर डेढ़ लाख की चोरी,सीसीटीवी में कैद हुई घटना!

रक्सौल।(vor desk )।रक्सौल में ठंड बढ़ने के साथ ही चोरी की वारदात बढ़ गई है।इस बार शहर के बैंक रोड स्थित एक व्यवसायिक प्रतिष्ठान में चोर गिरोह ने हाथ साफ कर दिया।बताया गया है कि इस दो मंजिले पर अवस्थित रेडीमेड व किड्स प्रतिष्ठान में चोरी के दौरान गल्ला तोड़ कर करीब डेढ़ लाख से ज्यादा की नकदी रकम चुरा ली गई।जबकि, कम्प्यूटर समेत अन्य गैजेट्स व दुकान के समान को छुआ तक नही गया।

पुलिस सूत्रों ने बताया कि बैंक रोड स्थित एम किड्स नामक व्यवसायिक प्रतिष्ठान में छत पर चढ़ खिड़की का शीशा तोड़ कर ऊक्त घटना को अंजाम दिया गया।

मिली जानकारी के मुताबिक,एक युवक को इस मामले में हिरासत में ले कर जांच पड़ताल व कार्रवाई शुरू की गई है।

सूत्रों ने बताया कि प्रतिष्ठान में लगे सीसीटीवी में ऊक्त युवक की गतिविधि सामने आई।जिसके बाद उसे दबोचा गया।वह मौजे के मेलवा टोला वार्ड 20 का निवासी जतिन कुमार है,जो पहले इसी प्रतिष्ठान में कार्य करता था।चोरी के बाद वह आराम से घर मे सोया हुआ था।

मजे की बात यह है कि सीसीटीवी में सारी घटना रिकॉर्ड हो गई।युवक ने सीसीटीवी कैमरा बन्द करने की पूरी कोशिश की।लेकिन,वह डिश का कनेक्शन तोड़ने की गलत कोशिश कर बैठा।इसके बाद वह कुर्सी पर बैठ गुटखा खाया और पेचकस से गला तोड़ कर नकदी निकाल ली और भाग निकला।यह सभी घटना रेकॉर्ड हो गई और पुलिस उस तक पहुंच गई।

प्रतिष्ठान संचालक सुमेंद्र किशोर उर्फ मुन्नू ने बताया कि सीसीटीवी फुटेज की जानकारी पुलिस को दी गई।फुटेज से ही पता लगा कि वह पूर्व में स्टाफ था।उन्होंने बताया कि रात में दुकान बंद कर चले गए,सुबह जब दुकान खोले ,तब माजरा सामने आया।

इस बाबत रक्सौल थानाध्यक्ष शशि भूषण ठाकुर ने बताया कि मामले में जांच व आवश्यक करवाई की जा रही है।कुछ रुपये बरामद किए गए हैं।मामले की जांच की जा रही है कि इस कांड में और कौन कौन शामिल थे।इनकी संलिप्ता और किस किस घटना मे है।

इधर,इस तरह की घटना के बाद शहर के व्यापारी सहमे हुए हैं।और पुलिस से नियमित्त रात्रि गस्त की मांग की जा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected , Contact VorDesk for content and images!!