Saturday, October 5

रामगढ़वा पुलिस ने भारी मात्रा में विदेशी शराब के साथ दो महिला कारोबारी को पकड़ा!

रामगढ़वा।( vor desk )। रामगढ़वा पुलिस की एलटीएफ टीम ने थानाध्यक्ष इंद्रजीत पासवान के नेतृत्व में मंगलवार को थाना क्षेत्र के रामगढ़वा बाजार अंतर्गत नवकठवा गाँव स्थित अच्छेलाल प्रसाद के घर मे गुप्त सूचना के आधार पर छापेमारी कर भारी मात्रा में विदेशी शराब को जब्त की है।

साथ ही छापेमारी के दौरान शराब कारोबार के धंधा में लिप्त दो महिला कारोबारियों को पकड़ा है।जिनकी पहचान सुनीता देवी (पति :अच्छेलाल प्रसाद) व प्रीति देवी (पति :पिंटू प्रसाद) के रूप में हुई है।इनके विरुद्ध प्राथमिकी कर न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है।

जिसकी पुष्टि करते हुए थानाध्यक्ष इंद्रजीत पासवान ने मंगलवार को बताया कि पुलिस छापेमारी के दौरान विदेशी शराब गोल्डन ओके 300 एमएल के 17 पीस,180 एमएल के 8 पीस, मैकडवेल 180 एमएल के 44 पीस, 750 एमएल के 12 पीस, ब्लैक ओके के 12 पीस व 300 एमएल के 244 पीस कस्तूरी शराब यानी कुल 110 लीटर को जब्त किया गया है।

इस बाबत ग्रामीणों सूत्रों के मुताबिक, बताया कि हर साल शराब कारोबार करने के आरोप में आरोपियों के परिवार के सदस्य तस्करी के आरोप में जेल जाते रहते हैं।फिर छूट कर इसी।धन्धे में जुट जाते हैं ।
मौके पर छापेमारी में जमादार विजय शुक्ल, गोविंद ओझा, एलटीएफ टीम सहित सभी पुलिस बल मौजूद थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected , Contact VorDesk for content and images!!