Saturday, October 5

पत्रकार की पुत्रवधू पूजा सिंह बनी जिला पार्षद,वरिष्ठ पत्रकार अशोक कुमार सिंह बने मुखिया,मिल रही बधाई!

*पत्रकारिता के बाद राजनीति में पत्रकार लिखेंगे बदलाव व विकास की नई इबारत!

रक्सौल।(vor desk )।क्षेत्र की जनता की समस्याओं एवं दर्द को लेकर इन्होंने जीवन जिया है और हर मोर्चे पर समाधान की दिशा में समस्याओं के निराकरण के लिए तत्पर रहें है। वरिष्ठ पत्रकार रहे अर्जुन भारतीय की पुत्र वधू की जीत को क्षेत्र की जनता परिवर्तन के आगाज के रुप मे ले रही है।जनता उस सिद्धांत को मान रही है कि राजनीति में अच्छे लोगों को आना चाहिए । जात- पात धर्म के तमाम नारे को क्षेत्र की जनता ने दरकिनार कर अर्जुन भारतीय परिवार की पुत्रवधू को जिला परिषद के रूप में विजय का माला पहनाई ।

दूसरी ओर रामगढ़वा के मंगलपुर पटनी पंचायत से वरिष्ठ पत्रकार एवं हिंदुस्तान दैनिक, ई. टीवी व न्यूज 18 जैसे प्रतिष्ठित मीडिया ग्रुप पर आसीन रह चुके अशोक कुमार मुखिया पद पर निर्वाचित हुए। कभी रक्सौल से विधान सभा चुनाव में टिकट के मजबूत दावेदार रहे अशोक कुमार करीब 35 वर्ष सक्रिय पत्रकारिता में रहे।

इनकी जीत के प्रति क्षेत्र की जनता पहले से ही मन बनाई हुई थी। यद्यपि वर्तमान जाति धर्म के खेमाबाजी के युग में अशोक कुमार को सभी धर्म जाति के लोगों ने अपना पसंदीदा प्रत्याशी माना और नई उम्मीद के साथ कि जिस कुरीति एवं भ्रष्ट व्यवस्था के खिलाफ उन्होंने अब तक आवाज उठाया हैं ।अब स्वयं उस भ्रष्ट व्यवस्था के के बीच समाज के लिए इन्हें कुछ नया करने का एक अवसर मिला है ।

जनता इनमें आशा की किरण देख रही है और उपेक्षित पंचायत के विकास के लिए आशान्वित है । दोनों की जीत के प्रति जिले के पत्रकारों के बीच काफी खुशी है ,निश्चित ही भविष्य में इन दोनों ने पत्रकारों के लिए एक मार्ग को प्रशस्त किया है। इनकी जीत पर बधाई देने वालों में मोहन सिंह प्रभाकर,नागेंद्र शर्मा, विजय कुमार गिरी,शैलेन्द्र सुमन,सुशील सरि ,अनिल कुमार,मुनेश राम,सोमेश्वर वर्मा,,दीपक अग्निरथ,धनंजय मिश्रा,राजेश केशरीवाल,
गणेश शंकर,डीएन कुशवाहा,विपिन कुशवाहा(अनुमण्डल संयोजक,एनयूजेआई ),नूतन चन्द्र त्रिवेदी,अजित कुमार सिंह(अनुमण्डल संयोजक,एनयूजे,बिहार ),जय प्रकाश,राजेश वर्मा,अभिषेक पांडे,धर्मेंद्र दुबे,रेयाज आलम लड्डू,ऋषि केश आजाद,अमित कुमार,प्रवीण कुमार,विजय कुमार,जनार्दन यादव,विकाश कुमार कुशवाहा,लक्ष्मीकांत त्रिपाठी,लव कुमार,जितेंद्र कुमार,नवीन सिंह,अनुज कुमार ,मनोज गुप्ता,रवी रंजन,तरुष कुमार,पपु गिरी,प्रदीप श्रीवास्तव,नवीन मनी गिरी,गौतम मिश्रा,समेत अन्य पत्रकार शामिल हैं।

1 Comment

  • बहुत वर्षो बाद हमारे मंगलपुर पंचायत में एक दौर आया है, एक उम्मीद जगी है। उम्मीद करता हूं हमारे पंचायत के लिए कुछ नहीं बहुत कुछ अच्छा होगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected , Contact VorDesk for content and images!!