Sunday, October 6

जिला परिषद सदस्य पद के लिए 9 अभ्यर्थियों ने भरे नामजदगी के पर्चे!


रक्सौल ( vor desk)। प्रखंड में ग्यारवें चरण में होनेवाले पंचायत चुनाव के नामांकन प्रक्रिया के पांचवे दिन मंगलवार को विभिन्न पदों के लिए कुल 126 अभ्यर्थियों ने नामांकन पत्र दाखिल किया है।
इसकी जानकारी आरओ सह बीडीओ संदीप सौरव ने दी।
उन्होंने बताया कि नामांकन प्रक्रिया के पांचवें दिन मुखिया पद के लिए कुल 9 अभ्यर्थियों ने नामजदगी का पर्चा दाखिल किया है। इसी तरह ग्रामपंचायत सदस्य पद के लिए 62, पंचायत समिति सदस्य पद के लिए 4 , सरपंच पद के लिए 4 तथा पंच पद के लिए 47 सहित कुल 126 अभ्यर्थियों ने नामजदगी का पर्चा दाखिल किया है।

*जिला परिषद सदस्य पद के लिए 9 अभ्यर्थियों ने भरे पर्चे
रक्सौल ( vor desk)। अनुमंडल कार्यालय में नामांकन प्रक्रिया के पांचवे दिन जिला परिषद सदस्य पद के लिए रक्सौल एवं रामगढ़वा प्रखंड के क्षेत्र संख्या 1, 2, 3 एवं 4 से कुल 9 अभ्यर्थियों ने नामजदगी का पर्चा दाखिल किया है।
इसकी जानकारी आरओ सह एसडीओ आरती ने दी।
उन्होंने बताया कि नामांकन प्रक्रिया के पांचवे दिन रक्सौल प्रखंड के क्षेत्र संख्या 1 से इन्द्रासन कुमार, मोहम्मद नबी हसन एवं इजराइल मियां ने नामांकन पत्र दाखिल किया है।
वहीं रामगढ़वा प्रखंड के क्षेत्र संख्या 3 से सिता देवी एवं क्षेत्र संख्या 4 से शहनाज बेगम, जहरी बेगम, कमला देवी, नजबुन नेशा एवं रूबी खातुन ने नामांकन पत्र दाखिल किया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected , Contact VorDesk for content and images!!