Sunday, October 6

केसरिया मुरेठा बांधे अपराधी ने किया आदापुर के किराना व्यापारी पर फायरिंग, जानलेवा हमला में बचे व्यापारी

*10 लाख रुपये की मांगी गई थी रंगदारी,पुलिस की भूमिका बनी रही निष्क्रिय,बाजार में दहशत

*अभिषेक नाम बता कर रंगदारी मांगने वाले ने रकम नही देने पर अंजाम भुगतने की दी थी चेतावनी

आदापुर।( vor desk )।आदापुर में कानून की नही अपराधियो की चलती हो गई है।यही कारण है कि दिन दहाड़े अपराधियो के समूह ने भरे बाजार में फायरिंग कर दहशत मचा दिया।करीब एक घण्टे तक पुलिस नही पहुंची।

बताया गया है कि रंगदारी नही दिए जाने से बौखलाए अपराधियो ने फिल्मी स्टाइल में आदापुर प्रखण्ड के श्यामपुर बाजार में भोला किराना दुकान के संचालक भोला प्रसाद पर ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी। इससे अफरातफरी मच गई। व्यवसायी पर हुए जानलेवा हमला में अपराधियों ने कम से कम दो राउंड फायरिंग की।दुकान पर भीड़ थी।तभी नकाब पोश आये और फायरिंग के बाद पिस्टल लहराते भाग निकले। घटना में व्यवसायी बाल-बाल बच गए।घटना के बाद भगदड़ मच गई।घटना करीब दोपहर बाद पौने चार बजे की बताई गई।घटना के बाद करीब एक घण्टे तक पुलिस नही पहुंची।उसके बाद कथित तौर पर दो चौकीदार पहुंचे।जिससे व्यवसायियों में आक्रोश देखा गया।थानाध्यक्ष सन्दीप कुमार ने बताया कि मामले की जांच व कार्रवाई की जा रही है।

इधर,भोला के परिजनों का आरोप है कि अपने को अभिषेक बताने वाला मोबाइल पर कॉल कर दस लाख रुपये मांग रहा था।उसने रकम नही देने पर अंजाम भुगतने की धमकी दी है।

इस बीच ,पूर्व मंत्री श्याम बिहारी प्रसाद ने पहुंच कर व्यापारी से मिल कर घटना की जानकारी ली और सांत्वना दी।जबकि, आदापुर के राज प्रखण्ड अध्यक्ष मोबारक अंसारी ने ऊक्त आपराधिक घटना की तीव्र भर्त्सना की है। उन्होंने इसे पुलिस की विफलता बताते हुए कहा है कि यदि अपराधियों की गिरफ्तारी नही हुई, तो आंदोलन होगा।

बता दे कि आदापुर में लगातार आपराधिक घटना से व्यापारी से आम जन तक सहमे हुए है।जन जीवन असुरक्षित हो चला है।बीते 12 नवम्बर को एक सर्राफा व्यवसायी राकेश साह से दिन दहाड़े हथियार बन्द अपराधियो ने लूट पाट की थी।इस मामले को ले कर व्यापरियों ने विरोध प्रदर्शन किया।इस बीच सांसद डॉ संजय जायसवाल व विधायक प्रमोद सिन्हा ने पहुंच कर एसपी से बात करने व अपराध रोक थाम की दिशा में उचित कदम उठाने का आश्वासन दिया।जिसके बाद मामला शांत हुआ।उस दौरान थानाध्यक्ष के तबादले की मांग भी उठी।बावजूद अब तक ऊक्त घटना में कोई प्रगति नही हुई,इसी बीच व्यापारी पर फायरिंग से लोग सहम गए।

इस घटना का सीसीटीवी फुटेज वायरल हो रहा है।जिंसमे तीन चार अपराधी पिस्टल लहराते फिल्मी स्टाइल में आते हैं।और उसमें केसरिया मुरेठा बांधे अपराधी पिस्टल से फायरिंग करता है।एक उजला पगड़ी भी बंधा है।मुहं पर नकाब भी है।हालांकि, इस सीसीटीवी फुटेज की पुलिस की ओर से पुष्टि नही हुई है।न कोई गिरफ्तारी हो सकी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected , Contact VorDesk for content and images!!